free tracking
Breaking News
Home / क्रिकेट / धोनी के कारण रैना ने छोड़ दिया आईपीएल,

धोनी के कारण रैना ने छोड़ दिया आईपीएल,

आईपीएल 2020 (IPL 2020) शुरू होने से पहले ही चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) में उथल पुथल मची हुई है. पहले तो दो खिलाड़ी सहित कुल 13 लोगों को कोरोना हो गया और फिर इसके बाद स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) भारत लौट गए. हालांकि रैना के भारत लौटने पर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है. जहां सीएसके ने ट्वीट करके उनके परिवार में किसी अनहोनी की ओर संकेत किया तो रैना ने ही एक अखबार को कहा कि बच्‍चों से ज्‍यादा अहम कुछ नहीं है.

वहीं सीएसके के मालिक श्रीनिवासन ने कहा कि रैना ने खराब होटल रूम की वजह से आईपीएल छोड़ा. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चेन्‍नई सुपर किंग्‍स में कोरोना के मामले सामने आने के बाद रैना ने यूएई छोड़ने का फैसला लिया. रैना के भारत लौटने के बाद टीम के अनुभवी खिलाड़ी केदार जाधव ने उन पर निशाना साधा, हालांकि उन्‍होंने साफ साफ नाम तो नहीं लिया, मगर जाधव ने अपने वर्कआउट का वीडियो शेयर करने के साथ जो बात कही, वो रैना की तरफ इशारा कर रही है. जाधव ने लिखा कि उत्‍क‍ृष्‍टता के पथ पर, आपको वहां से जाने के लिए एक हजार बहाने मिल सकते हैं, मगर सिर्फ एक कारण वहां ठहरने का है, ये आपको चुनना है.

रैना के जाने से टीम को बड़ा झटका
रैना के वापस लौटने से टीम को बड़ा झटका तो लगा ही है और अब टीम उनकी जगह भरने को लेकर जूझ रही है. रैना ने आईपीएल में कुल 177 मैच खेले हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक श्रीनिवासन के अनुसार सुरेश रैना ने मन मुताबिक होटल रूम नहीं मिलने की वजह से आईपीएल छोड़ा है. दुबई में सुरेश रैना के होटल रूम में बालकनी नहीं थी. जबकि धोनी के कमरे में बालकनी थी. सुरेश रैना बिल्‍कुल धोनी जैसा कमरा चाहते थे. आउटलुक की खबर के मुताबिक सुरेश रैना और धोनी के बीच विवाद भी हुआ और उसके बाद टीम के मालिक श्रीनिवासन ने इस मुद्दे पर कप्तान से चर्चा भी की.

About payal

Leave a Reply

Your email address will not be published.