free tracking
Breaking News
Home / राजनीती / मोदी सरकार को घेरने की कोशिश में बुरे फंसे राहुल गांधी,हो रही है थू थू

मोदी सरकार को घेरने की कोशिश में बुरे फंसे राहुल गांधी,हो रही है थू थू

देश में म’हामारी के मामले अब धीरे-धीरे कम हो रहे हैं। रोजाना सामने आ रहे नए मामलों में भी कमी देखी जा रही है। ऐसे में देश के कई राज्यों में लगे लॉकडाउन में अब ढील देने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। बता दें कि 7 जून से दिल्ली, मुबंई, यूपी जैसे राज्यों में, जहां म-हामारी  के मामलों पर लगाम लगी है, वहां अनलॉक की प्रक्रिया शुरू की गई है।

हालांकि इन राज्यों में जिन जिलों में मामले अभी भी अधिक हैं, वहां पाबंदिया सख्त हैं। ऐसे में अनलॉक प्रक्रिया को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। बता दें कि राहुल गांधी अनलॉक प्रक्रिया और मंहगाई को लेकर एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि, “कई राज्यों में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो रही है। पेट्रोल पम्प पर बिल देते समय आपको मोदी सरकार द्वारा किया गया महंगाई में विकास दिखेगा। टैक्स वसूली महामारी की लहरें लगातार आती जा रही हैं।

इस ट्वीट को लेकर राहुल गांधी भले ही मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हों, लेकिन सोशल मीडिया यूजर के निशाने पर खुद राहुल गांधी आ गए। एक यूजर ने इस ट्वीट पर राहुल को जवाब देते हुए लिखा कि, ‘जब किसी बुद्धिजीवी पर शनिदेव सवार होते है तो वो मोदीजी के खिलाफ ऊल जलूल बोलने/लिखने लगता है! मोदी खरा सोना है! मोदी की छवि किसी पत्तलकार या फेसबुकिया मठाधीश या खान मार्केट गैंग ने नहीं बनायी है! मोदी की छवि उनकी कई वर्षो की तपस्या, उनके कार्यों, उनके विचारों ने बनायी है!’

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.