free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / कुरैशी ने सोनू सूद को दी PM बनने की सलाह तो सोनू ने कहा हमारा PM विश्व का सर्वश्रेठ प्रधान मंत्री है

कुरैशी ने सोनू सूद को दी PM बनने की सलाह तो सोनू ने कहा हमारा PM विश्व का सर्वश्रेठ प्रधान मंत्री है

पिछले डेढ़ साल से  फ़िल्मी जगत के अभिनेता सोनू सूद सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए है इस संकट के काल में जिस तरह से उन्होंने आगे बढ़ कर गरीबो की मदद की है हर कोई उनकी सराहना कर रहा है उन्हें गरीबो का मसीहा कहा जा रहा है ! उनके काम से खुश हो कर लोग उन्हें तरह तरह की सलाह दे रहे है ! आपको बता दें कि  हुमा कुरैशी ने भी सोनू सूद को चुनाव लड़ने की सलाह दी है और कहा है कि वो चुनाव में उतरकर प्रधानमंत्री  बन जाए ! लेकिन  इस पर सोनू सूद ने कहा कि हमारे पास एक काबिल प्रधानमंत्री हैं। चलिए जानते है  आखिर क्या वजह थी जो सोनू सूद ने हुमा को ऐसा जबाब दिया ।

सोनू सूद को प्रधानमंत्री बनाना चाहती है -हुमा

पिछले साल के बाद इस लॉकडाउन में भी सोनू सूद लोगो की मदद करते हुए नजर आए है। अपनी दरियादिली के कारण सोनू सूद को लोग दिल से प्यार करते है। आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने कुछ वक्त पहले कहा था कि वह सोनू सूद को प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं। इस पर हुमा को जबाब देते हुए सोनू ने कहा कि यह थोड़ा ज्यादा हो गया।

हमारे पास विश्व के सर्वश्रेष्ठ PM है- सोनू सूद

सोनू ने एक इंटरव्यू में बोला था कि उन्हें(हुमा) ऐसा लगता है तो जरूर कुछ अच्छा किया होगा, लेकिन मैं उनसे सहमत नहीं हूं। हमारे पास एक सक्षम प्रधानमंत्री हैं। मैं ऐसी जिम्मेदारी उठाने के लिहाज से अभी काफी छोटा हूं। इंटरव्यू के दौरान स्पॉटबॉय से सोनू सूद ने कहा कि मैं खुद को राजनीति से दूर रखना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग हैं जो नहीं चाहते कि मैं राजनीति में कदम रखूं। मैं उन्हें बेवजह परेशान नहीं करना चाहता हूं। मेरे लिए जरूरी है कि मैं अपना काम करूं। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं अभिनेता के रूप में अपने काम का मजा ले रहा हूं।

हुमा ने प्रधानमंत्री बनने की दी थी सलाह

अभी हाल में ही बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए हुमा कुरैशी ने सोनू सूद की जमकर तारीफ की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि सोनू सूद को चुनाव ल ड़कर देश का प्रधानमंत्री बन जाना चाहिए। सोनू सूद को चुनाव ल ड़ने की सलाह कई लोग दे चुके हैं। लेकिन सोनू सूद लोगों की मदद करके ही खुश हैं।

लोगों की मदद में जुटे सोनू सूद

दूसरी तरफ सोनू सूद कोविड के दौरान लगातार लोगों की मदद करने में जुटे हैं, अभी सैकड़ो लोग सोनू सूद के घर के बाहर आकर उनसे मदद मांगते हैं। सोनू सूद ने पिछले साल लॉकडाउन के कारण देश के अलग-अलग हिस्सों में फंसे लोगों को सुरक्षित घरों तक पहुंचाया था। जिसमें छात्र, मजदूर आदि शामिल थे। वहीं अब वे लोगों को दवाइयां और इलाज मुहैया करा रहे हैं। असल में सोनू सूद जैसे लोग बॉलीवुड में बहुत ही कम होते हैं।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.