free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / कार खरीदने वालो के लिए खुशखबरी

कार खरीदने वालो के लिए खुशखबरी

अगर आप भी अपनी खुद की कार खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट कम है तो टेंशन की कोई बात नहीं है. आप कम बजट में भी Hyundai Verna और Hyundai i20 जैसी गाड़ियां सिर्फ 3 लाख से 4 लाख रुपये में खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि  Cars24ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म पर अच्छी कंडीशन की सेकेंड हैंड कार (Second hand car) बिक्री के लिए उपलब्ध है. इसके अलावा दिल्ली में कई ऐसे कार मार्केट भी हैं जहां आपको अच्छी कंडीशन और उचित कीमत Fair Price पर सेकेंड हैण्ड कार मिल सकती है !

Hyundai Verna- Cars24 प्‍लेटफॉर्म पर Hyundai Verna का 2011 मॉडल FLUIDIC 1.6 SX CRDI बिक्री के लिए उपलब्ध है. कार 52,525 किलोमीटर तक चल चुकी है और इस गाड़ी को पहले मालिक द्वारा 3,32,524 रुपये में बेचा जा रहा है. बता दें कि इस कार का डीजल वेरिएंट बेचा जा रहा है.

Hyundai i20- इसके अलावा i20 MAGNA O 1.4 CRDI, 2013 मॉडल भी बिक्री के लिए उपलब्ध है. ये कार 33,825 किलोमीटर तक चल चुकी है. इस गाड़ी को पहले मालिक द्वारा 3,14,899 रुपये में बेचा जा रहा है. इस कार का भी डीजल वेरिएंट ही बेचा जा रहा है. बता दें की ऊपर बताई गई ये गाड़ियां दिल्ली सर्किल में उपलब्ध हैं.

सेकंड हैंड कार का सबसे बड़ा मार्केट
दिल्ली के करोल बाग में सेकंड हैंड कार का सबसे बड़ा मार्केट है. इस बाजार में मारुति वैगनआर को सिर्फ 50 से 60 हजार रुपए में खरीद सकते हैं. हालांकि, ये मॉडल 10 साल तक पुराने हो सकते हैं. बता दें कि नई वैगनआर की एक्स-शोरूम कीमत 4.45 लाख रुपए से शुरू है. वहीं, ऑन रोड इसकी कीमत करीब 5.50 लाख रुपए तक हो जाती है. ऐसे में कम कीमत पर आप सेकंड हैंड कार आसानी से खरीद सकते हैं. इसके अलावा आपको इस मार्केट में और भी बेहतरीन ऑप्शन मिल सकते हैं.

सेकंड हैंड कार को करा सकते है फाइनेंस

दिल्ली में यदि आप सेकंड हैंड खरीदने की सोच रहे है. तो आपको यहां कार फाइनेंस कराने की सुविधा भी मिल जाएगी. इसके लिए आपको सेकंड हैंड कार मार्केट में डीलरों से संपर्क करना होगा और कुछ जरूरी दस्तावेज मुहैया कराने होगे. इसके बाद कार डीलर आपको सेकंड हैंड कार को पूरा फाइनेंस करा सकते है.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.