free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / प्रियंका ने कहा सुशांत का हुआ था मर्डर

प्रियंका ने कहा सुशांत का हुआ था मर्डर

दोस्तों सुशांत सिंह राजपूत भारतीय बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी काबिलियत के दम पर अपनी सफलता को हासिल किए हुए थे आज के समय में सबसे यंग टैलेंट के रूप में उनको बॉलीवुड इंडस्ट्री में देखा जाता है  यह एक ऐसे अभिनेता थे जो कभी भी मेहनत करने से पीछे नहीं हटते हैं इनके अंदर अभिनय के अलावा डांस करने की भी अच्छी काबिलियत मौजूद है हालांकि इनका बॉलीवुड तक का सफर बिल्कुल भी आसान नहीं रहा है परंतु आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनको लोग सम्मान के साथ देखते हैं इनका करियार कई बड़े उतार-चढ़ाव से होकर गुजरा है सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर के बारे एक बड़ा खुलसा करने वाले है जिसे जानकर आपको लोग हैरान हो जायगे आगे जानने के लिए पोस्ट के अंत बने रहिये

दरअसल दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि मेरे भाई ने सुसाइड नहीं किया था बल्कि उनका मर्डर हुआ। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वो एक क्रिमिनल लॉयर हैं और जैसे उसकी लेंथ से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये मुमकिन ही नहीं था। बेड और पंखे के बीच उतनी हाइट नहीं थी, जितनी सुशांत की थी। उस दिन रिकॉर्ड में उसकी हाइट भी बदली गई थी। 6 फीट 183 सेंटीमीटर से कुछ और 5’10 या इससे भी कम। यह मेरा पहला नजरिया था और मैंने इसे सीबीआई के साथ शेयर भी किया है। इतनी हाइट से सुसाइड किया ही नहीं जा सकता। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सुशांत की डेड बॉडी देखकर उन्हें शक हुआ था इसके अलावा उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर भी निशाना साधा है।

प्रियंका सिंह ने कहा कि उस दिन मैंने छत की ओर देखा और फील किया कि मेरा भाई ऐसा कभी नहीं कर सकता था। जब मैं भाई के कमरे में गई तो मैंने वो छत देखी और फिर बेड पर नजर मारी। इस बारे में ज्यादा सोचे बिना ही मैं झट से समझ गई थी कि मेरा भाई कभी ऐसी जगह से लटक ही नहीं सकता है। दोनों बेड और फॉल्स सीलिंग के बीच कुछ भी दूरी नहीं थी। प्रियंका ने कहा कि रिया चक्रवर्ती ने उनके भाई की लाइफ बर्बाद कर दी थी। इस बारे में बात करते हुए वो आगे कहती हैं, ‘साल 2019 में जब से रिया चक्रवर्ती मेरे भाई सुशांत की जिंदगी में आई, तभी से उनकी लाइफ बर्बाद होने लगी। इसे लेकर पहली बार मेरे और मेरे भाई के बीच झगड़ा भी हुआ था। उसके छह दिन के अंदर यह सब घट गया। उन्होंने ही सुशांत को खत्म करने के लिए रिया को भेजा था। जो लोग इस टॉपिक पर बात नहीं करते और रिया को बचा रहे हैं।

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.