free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / घर की छत पर किया था फोटो शूट

घर की छत पर किया था फोटो शूट

शक के दायरे में खड़ी रि’या की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है, सु’शां’त के घर पर रि’या के फोटोशूट की इन तस्वीरो ने काफी बबाल मचाया हुया है ! तस्वीरे देखने के लिए खबर को अंत तक पढ़े !

सु’शां’त सिं’ह रा’जपू’त केस में रि’या च’क्रव’र्ती की भूमिका पर बीते एक महीने से सवाल खड़े हो रहे हैं। कई चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आ रही है। खासकर ड्र”ग्स की चैट सामने आने से रि-या को लेकर ये पूरा मामला अब सी’बीआ’ई के साथ ना’रको’टिक्स ब्यू’रो तक पहुंच गया है। लेकिन अब एक नई रिपोर्ट सामने आयी है कि जो ये बता रही है कि रि’या च’क्रवर्ती 12 जून को सु’शां’त के घर पर मौजूद थीं। हालांकि इस पर अभी तय तौर पर कुछ बताया नहीं जा सकता। लेकिन इस तस्वीर को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये सु’शां’त के घर की है।

हाल ही में अपने इंटरव्यू और मुंबई पुलिस के साथ सीबीआई को दिए गए अपने बयान में रिया चक्रवर्ती ने कहा है कि वह 8 जून को सुशांत के घर से चली गई थीं। सुशांत ने उन्हें घर से जाने के लिए कह दिया था। ऐसे में ये तस्वीर एक बड़ा सवाल बन गई है।

12 जून को एक तस्वीर की पोस्ट टाइम्स नाऊ की खबर अनुसार रिया ने अपनी कुछ तस्वीरें केक शॅाप की इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। ये सभी तस्वीरें 12 जून की बताई जा रही हैं। रिया ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम तस्वीर पर पोस्ट किया है।

सुशांत के लिविंग रूम में रिया 12 जून इस तस्वीर में रिया चक्रवर्ती ने इस केक शॅाप शुक्रिया अदा करते हुए सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी का नाम भी लिया है। इस तस्वीर में पीछे लगी फ्रेम से अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये सुंशात के घर की तस्वीरें है। सुशांत के लिविंग रूम की ये तस्वीरें हैं।

रूमी जाफरी ने कहा था 12 जून को हुई थी बात ये भी कहा जा रहा है कि शायद रिया ने 8 जून के पहले ये तस्वीरें हों। जिसे बाद में इस्तेमाल किया गया। दूसरी तरफ फिल्ममेकर रुमी जाफरी का भी बयान सामने आ रहा है। उन्होंने कहा था कि 12 जून को सुशांत के साथ उन्होंने एक फिल्म साइन की थी, जिसमें रिया चक्रवर्ती बतौर लीड नजर आने वाली थीं। रूमी ने कहा था कि 12 जून को उनकी रिया और सुशांत से बात हुई थी।

सुशांत के घर पर रिया रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट की हैं जो कि सुशांत के घर की है। वह लॅाकडाउन में सुशांत के साथ रही हैं।इससे सभी वाकिफ हैं कि सुशांत के घर में किताबों का एक कोना था। इसी के साथ रिया ने अपना एक वीडियो भी बनाया। सुशांत के घर की छत पर रिया रिया ने सुशांत के घर की छत से लेकर उनके घर के भीतर की कई खूबसूरत जगहों के साथ पोज दिए हैं।

सुशांत का घर रिया चक्रवर्ती रिया ने कुछ वीडियो बनाए हैं जो कि सुशांत के घर का है। ये लॅाकडाउन के दौरान का है। जब सुशांत डिप्रेशन में थे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.