free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / डर के मारे कांपने लगा परिवार

डर के मारे कांपने लगा परिवार

क्या होगा यदि परिवार के किसी सदस्य की मौ-‘त के बाद उसका अंतिम सं’स्कार कर दिया जाए लेकिन शाम को वो अचानक घर लौट आए? जी हां, ऐसी ही एक आश्चर्यजनक घटना मध्य प्रदेश के श्योपुर से आई है। जहां एक परिवार ने घर के एक सदस्य का सुबह अं’तिम संस्कार किया लेकिन शाम को वह जीवित वापस लौट आया। जिसे देखकर पु”लि’स और परिजन डर के मारे भाग गए। लेकिन जब सब सच्चाई  पता चली तो हर कोई आश्चर्यचकित रह गया।

दरअसल मामला बड़ौदा मे माताजी मौहल्ले का है। पु’-लि’स को गुरुवार सुबह 7 बजे शहर के ब्रिज गेट श्मशान के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। पु’लिस ने मृ’तक की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल की है, ताकि उसकी पहचान हो सके। शुक्रवार सुबह वायरल तस्वीर को देखने के बाद, बड़ौदा के बंटी शर्मा ने मृ’तक की पहचान अपने भाई दिलीप शुक्ला के रूप में की जो पिछले 5 दिनों से लापता था।

बंटी शर्मा ने कहा कि दिलीप मानसिक रूप से कमजोर हैं। पो-स्टमॉ-र्टम के बाद बंटी शर्मा ने शव को कब्जे में ले लिया। पु’लिस ने पंचनामा में दस्तावेज भी पूरे किए। दिलीप शुक्ला के शव को ले जाने के बाद, उनके परिवार ने शुक्रवार सुबह उनका अंतिम संस्कार कर दिया।

लेकिन रात 8 बजे अचानक दिलीप घर लौट आया जिसे देखकर न सिर्फ आस पड़ोस के बल्कि परिवार के लोग भी डर के मारे कांपने लगे। हालांकि कुछ देर बाद पूरी कहानी पता चली तो सब हैरान रह गए। दिलीप के परिवार के सदस्यों ने कहा कि फोटो और अफवाहों के आधार पर उन्हें शव पहचाने में गलती हो गई थी। वहीं, पुलिस अपनी कार्रवाई को सही ठहरा रही है। अब पुलिस अंतिम संस्कार किए गए शव की नए सिरे से पहचान कराने में जुट गई है।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.