free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / एक बार फिर से ड-‘र्टी पि-क्चर फिर आई सामने

एक बार फिर से ड-‘र्टी पि-क्चर फिर आई सामने

मुंबई मायानगरी है जो कभी नहीं सोती, ऐसे में पांच-सितारा होटल में चल रहे दे”ह व्यापार रैकेट का मुं’बई पु”लिस ने भं’डाफोड़ किया है. इस मामले में पु”’लिस ने एक बॉलीवुड की एक्ट्रेस समेत तीन लड़कियों को वहां से गि-रफ्ता-र किया है. आ-‘रोपियों के खि’लाफ पु”’लिस ने धारा दे’ह व्यापार के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार क्रा-इम ब्रां-च की टीम ने शुक्रवार देर शाम को एक पांच सितारा होटल में छापेमारी की. ग्राहकों के रूप में पु–लिस ने अपनी टीम से कुछ लोगों को होटल में भेजा था. जहां वो से-क्स रै’क्ट के डीलर्स से मिले. इसके बाद पु-लिस ने छापेमारी की और मौके से 3 महिलाओं को छुड़ाया गया. पु-लिस ने जिन तीन महिलाओं को गि-रफ्तार किया है. उनमें से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस है. उस एक्ट्रेस पर बड़े-बड़े होटलों में देह व्यापार के लिए बॉलीवुड और टीवी जगत से जुड़ी एक्ट्रेसेज को लाने का आरोप है.

रिपोर्ट में बताया गया है कि ये अपराध कई दिनों से चल रहा था. और पुलिस इनके तलाश में कई दिनों से थी. जिसके बाद अब इस मामले में मुंबई पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. वहीं आरोप ये भी है कि बॉलीवुड की एक इंटरनेशनल बेली डांसर और दो टीवी सीरियल आर्टिस्ट का होटल में देह व्यापार के लिए 10 लाख रुपये में डील फिक्स हुई थी. पुलिस ने तुरंत रेकैट का भंडाफोड़ कर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.