free tracking
Breaking News
Home / धार्मिक / 7 अगस्त को शुक्रदेव की बदलेगी राशि, इन राशियों कि चमकेगी किस्मत, मिलेगा धनलाभ

7 अगस्त को शुक्रदेव की बदलेगी राशि, इन राशियों कि चमकेगी किस्मत, मिलेगा धनलाभ

मित्रों आप लोगों को इस बात से अवगत कराना चाहते है कि वैदिक शास्त्र में शुक्र ग्रह को प्रेम, भौतिक सुखों, सुख-सुविधाओं, ऐश्वर्य, वैभव और धन आदि का कारक माना जाता है। शुक्र ग्रह 7 अगस्त को चंद्र की राशि यानि कर्क में प्रवेश कर रहा है। इस राशि में शुक्र के प्रवेश करने से कई राशि वालों को शुभ परिणाम प्राप्त होंगे तो कई राशि वालों की जिंदगी परेशानियों से भर जाएगी। कर्क राशि में शुक्र के गोचर का सभी राशियों के व्यक्तिगत, आर्थिक, प्रेम, पेशेवर, स्वास्थ्य और वैवाहिक जीवन कुछ न कुछ असर देखने को मिलेगा। जानिए किन राशि के लोगों के लिए ये गोचर शुभ परिणाम लेकर आएगा। किन राशियों को होगा लाभ जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहिये

दरअसल शुक्र ग्रह के राशि परिवर्तन को बेहद खास माना गया है। शुक्र के राशि परिवर्तन से कुछ राशि वालों को आर्थिक उन्नति के साथ जीवन में तरक्की भी मिल सकती है। शुक्र 07 अगस्त 2022 कर्क राशि में प्रवेश करेंगे। इस राशि में शुक्र 31 अगस्त तक रहेंगे। जानें 31 अगस्त तक किन राशि वालों का होगा भाग्योदय-शुक्र राशि परिवर्तन का सभी 12 राशियों पर प्रभाव देखने को मिलेगा। शुक्र गोचर से कुछ राशि वालों के जीवन में खुशियां आएंगी और कुछ राशि वालों को कष्टों का सामना करना पड़ेगा।

मेष– मेष राशि वालों के लिए शुक्र गोचर जीवन में लाभकारी और सफलता लेकर आएगा। इस दौरान मान-सम्मान में वृद्धि होगी। करियर को एक नई उड़ान मिलेगी और  शुभ समाचार मिल सकता है। प्रमोशन के साथ आय में वृद्धि संभव है। रोजगार की तलाश करने वालों के लिए समय अनुकूल रहेगा। लेकिन वैवाहिक जीवन में थोड़ी परेशानियां आ सकती है।

वृषभ- वृषभ राशि के जातकों के जीवन में भी शुक्र का गोचर खुशियां लेकर आएगा। और जीवन में इस दौरान सकारात्मक बदलाव देखने को मिल सकते हैं। निवेश के लिए समय अच्छा है। अचानक धन लाभ हो सकता है। विदेश यात्रा के योग बनेंगे। इस राशि के जातकों को नौकरी में तरक्की मिलेगा। इसके साथ ही बिजनेस करने वालों को दोगुना मुनाफा मिलेगा। वैवाहिक जीवन में खुशियां ही खुशियां आने वाली हैं।

मिथुन– मिथुन राशि वालों के लिए शुक्र गोचर परिवर्तन से लाभकारी साबित होगा। क्योंकि इस राशि से ही शुक्र कर्क राशि में प्रवेश कर रहा है। ऐसे में शुभ फल इस राशि में भी पड़ेगा। इस दौरान आपको वेतन वृद्धि के साथ नौकरी में तरक्की मिल सकती है। सरकारी नौकरी करने वालों को लाभ मिलेगा। वैवाहिक जीवन में खुशियां आएगी। जो अविवाहित है उन्हें शादी का प्रस्ताव मिल सकता है।

कन्या– कन्या राशि वालों के लिए शुक्र राशि परिवर्तन शुभ समाचार और जातकों के जीवन में काफी खुशियां आने वाली हैइस दौरान आपको हर क्षेत्र में सफलता हासिल होगी। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वालों के लिए अच्छा समय है। पति-पत्नी के रिश्ते में प्यार बढ़ेगा। स्वास्थ्य का थोड़ा सा ध्यान रखना बेहद जरूरी है। इस राशि के जातकों को हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी।

तुला- तुला राशि वालों के लिए शुक्र गोचर शुभ साबित हो सकता है और कार्यस्थल में काम की प्रशंसा होगी।। इस दौरान आपको  नौकरी के नए प्रस्ताव मिल सकते हैं। निवेश का लाभ भविष्य में मिलेगा। कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ हो सकती है। उच्चाधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे। बड़े बुजुर्गों के आशीर्वाद से हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। लेकिन पारिवारिक जीवन में थोड़ा संघर्ष करना पड़ेगा। सेहत के प्रति बिल्कुल भी लापरवाही न करें

About Lakshmi