free tracking
Breaking News
Home / देश दुनिया / ऐसी कर दी ऑफिस की हालत

ऐसी कर दी ऑफिस की हालत

हमारे फ़िल्मी जगत की मशहूर अभिनेत्री कं:ग ना  र नौ’त आज मुम्बई पहुंची ! जैसा की उन्होंने कहा था ठीक वैसे ही आज दोपहर Y केटेगरी सुरक्षा के साथ मुम्बई पहुंची  ! लेकिन  उनके पहुंचे से पहले ही BMC ने उनके ऑफिस पर JCB चला दी और उनका सारा ऑ’फिस तहस नहस कर दिया ! बता दे कि ये ऑफिस उन्होंने 15  साल की मेहनत कर के बनाया था , और ये उनका ड्रीम प्रोजेक्ट भी था ! जिसे महाराष्ट सरकार ने अब तोड़ दिया है !

बीएमसी द्वारा कंगना का ऑफिस तोड़े जाने के बाद फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है। जिसमें कंगना उद्धव ठाकरे पर खूब बरस रही हैं। इस वीडियो में कंगना रनौत ने उद्धव पर बरसने के अलावा देशवासियों को एक वचन भी दिया है। बता दें कि कंगना ने अपने वीडियो में ये भी कहा है कि मैंने कश्मीरी पंडितों पर हुए जुल्म की कहानी तो सुनी थी लेकिन आज महसूस भी कर लिया है।

ट्विटर पर अपलोड हुए वीडियो में कंगना ने कहा है कि, “उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है कि तुने फिल्म माफिया के साथ मिलके, मेरा घर तोड़के, मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है, याद रखना…हमेशा एक जैसा नहीं रहता। और मुझे लगता है कि तुमने मुझपर बहुत बड़ा एहसान किया है। क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी, आज मैने महसूस किया है।”

 

कंगना ने अपने वीडियो में कहा कि, “आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं बल्कि कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाउंगी। और अपने देशवासियों को जगाउंगी…क्योंकि मुझे पता था कि हमारे साथ होगा तो होगा लेकिन मेरे साथ हुआ, इसका कोई मतलब है, इसके कोई मायने हैं। और उद्धव ठाकरे, ये जो क्रूरता, ये जो आतंक हैं, अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ, क्योंकि इसके कुछ मायने हैं…जय हिंद…जय महाराष्ट्र।”

इस वीडियो से पहले कंगना ने और भी कई वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें उन्होंने अपने दफ्तर की मौजूदा हालत को दिखाया है।

वहीं फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत(Kangna Ranaut) के दफ्तर पर बीएमसी(BMC) द्वारा चलाए गए बुल्डोजर पर फिलहाल बॉम्बे हाई कोर्ट से रोक तो लग गई है लेकिन तबतक BMC ने कंगना के ऑफिस का काफी नुकसान कर दिया था। आपको बता दें कि इसको लेकर अब कंगना के वकील रिज़वान सिद्दीकी ने कहा है कि, हम हार नहीं मानेंगे, उन्होंने काफी नुकसान कर दिया है। कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा है कि किसी के गैरहाजरी में उसके घर तोड़ने आ गए।

इतनी बड़ी मिलिट्री लेकर आ गए। यह क्या हरकत है। 40 से 50 पुलिस ऑफिसर लेकर। इतने तो बड़े-बड़े बिल्डरों के घर नहीं आते।” रिज़वान सिद्दीकी ने बीएमसी की नोटिस को लेकर कहा कि, “जो ‘स्टाप वर्क’ नोटिस दिया था वो बे​बुनियाद है और अवैध है, स्टाप वर्क उनको देना पड़ता है जिनके घर में काम चालू हो। वो अवैध तरीके से घर में घुसे, आस पड़ोस में सबको धमकी देकर घुस गए। नोटिस का जवाब मैंने कल ही दे दिया था।”

 

About payal

Leave a Reply

Your email address will not be published.