free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / भूमिपूजन के लिए मुहूर्त तय करने वाले पंडित को मिली ध’म’की

भूमिपूजन के लिए मुहूर्त तय करने वाले पंडित को मिली ध’म’की

अयोध्या में थोड़ी देर में ही भूमि पूजन शुरू होने वाला है ! जिसके लिए बहुत भव्य तैयारिया की जा चुकी है ! इस असमी अयोध्या में जश्न का माहौल है ! सब लोग बेसब्री से इस पल का इन्तजार कर रहे है जब PM नरेंद्र मोदी मंदिर की नींव को रखेंगे ! इस पल को पुरे देश में खूब उत्साह से देखा जा रहा है !  लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है !  कि भूमि पूजन करने के लिए शुभ समय तय करने वाली 75 वर्षीय पुजारी एनआर विजयेंद्र शर्मा को फोन पर ध-मकी मिल रही है! जैसे ही उनके पास फोन आया तो उन्होंने थाने में शिकायत की!

मामले को लेकर पुजारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे अलग-अलग नंबरों से फोन आ रहे हैं! मुझे जितने भी फोन आए हैं सभी के सभी भूमि पूजन की तारीख तय करने को लेकर आपत्ति जता रहे हैं! एक कॉलर ने मुझसे कहा कि उन्होंने भूमि पूजन की तारीख क्यों निर्धारित की है? उसने कहा कि इन सब में आप क्यों पड़ना चाहते हैं! दोस्त के जवाब में मैंने कहा कि आयोजकों ने हमसे भूमि पूजन के लिए शुभ तारीख बताने के लिए अनुरोध किया था तो मैंने उनको बता दिया!

बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन का समय तय होने के बाद देश की सुरक्षा एजेंसियों ने 5 अगस्त को अयोध्या में आ-तंकी ह-मले की आशंका जताई थी! सुरक्षा एजेंसियों के अनुसार पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने यह साजिश रची है और पाकिस्तानी आतं-कियों को ट्रे-निंग देकर भारत भेजा है! जब यह इनपुट सामने आई तो भारत की सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई!

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.