free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अब सच्चाई सामने आ चुकी है इनकी

अब सच्चाई सामने आ चुकी है इनकी

अभिनेता सु-शां-त को  इस दुनिया से गए 2 महीने हो चुके है लेकिन उनके फैन्स और उनके चाहने वालो  के दिल में अभी भी उनका गम है और लगातार उनके इन्साफ की मांग कर रहे है और उम्मीद करते है जल्द ही इस मामले का सच सामने आने वाला है !

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे नई बातें निकलकर सामने आ रही हैं. फिलहाल तो रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लग रहे हैं और ईडी भी उनसे दो बार पूछताछ कर रही है. ईडी की पूछताछ के बाद से बहुत सारे खुलासे हुए हैं और कॉल डिटेल्स की जानकारी भी सामने आई है. रिया को महेश भट्ट से भी जोड़कर देखा जाने लगा है क्योंकि, रिया और महेश भट्ट की जो कॉल डिटेल्स सामने आई हैं उसमें दोनों के बीच 8 जून से 13 जून के बीच 16 बार कॉल की गई है और अब एक तस्वीर सामने आई जिसमें दोनों का रांची के होटल से कनेक्शन सामने आया है.

रिया और महेश का रांची कनेक्शन
जिस तस्वीर के बारे में हम बात कर रहे हैं वो रांची की है. जो News 18 के हाथ लगी है. इस तस्वीर में मशहूर फिल्म निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के साथ रिया नजर आ रही हैं. हालांकि, ये तस्वीर साल 2018 की है जब 27 मई 2018 में झारखंड की राजधानी रांची के मेगा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स खेलगांव में झारखंड इंटरनेशनल फिल्म समारोह आयोजन हुआ था और इसमें कई फिल्मी सितारों ने शिरकत की थी. समारोह में शामिल होने के लिए महेश भट्ट भी रिया के साथ पहुंचे थे.

महेश भट्ट के लिए सुइट रूम
जिस वक्त आयोजन हुआ था उस समय झारखंड (Jharkhand) फिल्म डेवलपमेंट बोर्ड के सदस्य ऋषि प्रकाश मिश्रा उस आयोजन समिति के अध्यक्ष थे. ऐसे में जब चैनल के हाथ एक्सक्लूसिव तस्वीर लगी तो उन्होंने ऋषि प्रकाश मिश्रा से इस बारे में बात की. जिसमें उन्होंने कहा कि, आयोजन में महेश भट्ट आए थे और साथ में रिया भी थी. लेकिन कोई भी रिया को नहीं पहचान पाया था. हां लेकिन रांची के रेडिसन ब्लू होटल में महेश भट्ट की टीम की तरफ से तीन होटल बुक कराए गए थे. जिसमें से एक सुइट रूम था जो महेश भट्ट के लिए था और इसके अलावा दो एग्जीक्यूटिव कमरे बुक हुए थे.

महेश भट्ट के होटल में थीं रिया
ऋषि प्रकाश ने कहा कि, कार्यक्रम में कोई भी रिया को नहीं पहचान पाया था और न ही ये जानकारी थी कि दो कमरे टीम ने किसके लिए बुक कराए हैं. पर बताया जा रहा है कि, रांची के रेडिसिन ब्लू में जो दो कमरे बुक हुए थे उनमें से एक कमरा महेश भट्ट के मैनेजर के लिए था और दूसरा रिया चक्रवर्ती के लिए.  यानि दोनों एक ही होटल में रुके थे. पर इससे ज्यादा जानकारी इसलिए भी नहीं है क्योंकि, होटल फिलहाल बंद है.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.