free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बॉलीवुड को फिर लगा झटका

बॉलीवुड को फिर लगा झटका

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम के डायरेक्टर निशिकांत कामत  (Nishikant Kamat) के नि-धन- को लेकर खबरें फैल रही हैं. वहीं इन खबरों पर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए जाने माने फिल्म निर्देशक मिलाप झावेरी (Milap Zaveri) ने इन्हें झूठा करार दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए पहले खुद ही निशिकांत के नि-धन- की जानकारी दी थी लेकिन बाद में एक और पोस्ट के जरिए बताया कि निशिकांत का नि-ध-न नहीं हुआ है बल्कि वो अभी वें-टिलेटर पर हैं. बता दें कि निशिकांत कामत बीते काफी दिनों से लिवर की समस्या से जूझ रहे हैं और हैदराबाद एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

मिलाप झवेरी ने पहले अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था- ‘दुखद खबर है कि निशिकांत कामत का निधन हो गया है. उन्होंने जय हिंद कॉलेज में मेरा पहला प्ले जज किया था. जहां उन्होंने मुझे बेस्ट एक्टर और राइटर का अवॉर्ड भी दिया था. वो अभिषेक बच्चन स्टारर ‘सनक’ का डायरेक्टर करने वाले थे. दुखद है कि ये फिल्म नहीं हो पाए, हम उन्हें हमेशा याद करेंगे’. वहीं इसके तुरंत बाद ही उन्होंने दूसरा ट्वीट करते हुए बताया कि निशिकांत कामत का निधन नहीं हुआ है लेकिन वो अभी वेंटिलेटर पर हैं.

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा- ‘मैंने अभी किसी से बात की है, जो निशिकांत के साथ अस्पताल में ही हैं. उनका अभी निधन नहीं हुआ है. वो अभी क्रिटिकल हैं, जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहे हैं लेकिन अभी जिंदा हैं’. वहीं दूसरी तरफ निशिकांत के निधन को लेकर कई सेलेब्रिटीज ने ट्वीट किया है. सभी ने उन्हें अपने सोशल एकाउंट्स के जरिए श्रद्धांजलि दी है. ऐसे में कुछ साफ नहीं हो रहा है, अब उनके परिवार के स्टेटमेंट का इंतजार है. बता दें कि 50 वर्षीय निशिकांत कामत 31 जुलाई से हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे. कामत ने पीलिया और पेट दर्द की शिकायत की थी. जांच के बाद उनमें क्रॉनिक लिवर डिजीज और कुछ और इंफेक्शन्स के बारे में पता चला था.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.