free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / बिन माँ की 7 साल की मासूम को ले गया पड़ोसी, बेदर्दी से दिए शरीर पर चाकू से जख्म फिर काट दी हाथ की नस

बिन माँ की 7 साल की मासूम को ले गया पड़ोसी, बेदर्दी से दिए शरीर पर चाकू से जख्म फिर काट दी हाथ की नस

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि आज के समय में कई ऐसी शर्मनाक घटनाये सामने आती रही है, जिसे सुन काफी गुस्सा आने लगता है, हालही में एक घटना सामने आयी है, जो कि सुनने के बाद आप सोचोगे कि क्या कोई ऐसा भी कर सकता है आप कहोगे कि कोई इतना बेरहम कैसे हो सकता है वैसे तो महिलाओं और लडकियों के शोषण से संबं‍धित कई घटनाये सोशल मीडिया के जरिये आये दिन सुनने को मिलती रहती है, जो कि देश के लिये काफी शर्मनाक है। आपको बता दे कि इन घटनाओं से यह लगने लगा है कि अब देश में महिलाएं,लडकियाँ और मासूम बच्चियां किसी भी उम्र में सुरक्षित नहीं हैं, हैवानियत की हद यहाँ तक पहुँच गयी है, कि हाल ही में एक सात साल की मासूम बच्ची को पड़ोसी घर से उठा कर ले गया और पहले उसकी हाथ की नस काटी फिर किया कुछ ऐसा जिसे करते हुए उससे जरा भी रहम नहीं आया इस खबर के बारे में विस्तार से जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहिये।

7 साल की मासूम को घर से उठा कर ले गया पड़ोसी, पहले हाथ की नस काटी फिर चाकुओं से गोदा

दरअसल मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के आजाद नगर में सात साल बच्ची का नाम माहेनूर है मासूम माहेनूर आरोपी सद्दाम के घर के पड़ोस में रहती थी बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। तभी आरोपी उसे उठाकर अपने घर के कमरे में ले गया। और पहले उसके हाथ की नस काट देता है उसके बाद शरीर पर एक के बाद एक कई वार कर मौत के घाट उतार देता अंदर से मासूम के चिल्लाने और रोने की आवाज पर पड़ोसी पहुंचे। काफी देर बाद आरोपी ने दरवाजा खोला, जैसे ही वह बाहर आया उसके हाथ में खून से सना चाकू था। वह लोगों को दिखाकर भागने लगा। हालांकि शरहवासियों ने उसे पकड़कर पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया।

इस जघन्य हत्या के बाद आरोपी सद्दाम के परिजनों का कहना है कि उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है जिस वजह से हो सकता हो उसने इस घटना को अंजाम दिया है. वहीं पुलिस का कहना है कि अभी तक आरोपी ने विक्षिप्त की कोई मेडिकल रिपोर्ट नहीं सौंपी है पुलिस की पूछताछ में आरोपित सद्दाम बहकी हुई बात कर रहा था वो कभी कहता है कि मोहनूर उसे अच्छी लगती थी, तो कभी कहता है कि मुझे नहीं पता की उसे क्यों मारा इस हत्या से आक्रोशित जनता ने थाने का घेराव भी किया गुस्साएं लोगों ने कड़ी कार्रवाई की मांग की है एडीसीपी ज़ोन-1 जयवीर सिंह भदौरिया ने बताया कि हत्यारे सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया गया है वह विक्षिप्त है, इसे साबित करने वाला कोई भी दस्तावेज उसके परिजन पेश नहीं कर सके हैं फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. आरोपी के लिए आवश्यक चिकित्सा परामर्श भी लिया जाएगा आपको बता दें कि मासूम माहेनूर उर्फ मायरा अपने परिवार के साथ रहती थी करीब दस महीने पहले माहेनूर की मां की भी मौत हो गई थी, इसके बाद वह अपने नाना-नानी के यहां रहने आ गई थी।

About Lakshmi