free tracking
Breaking News
Home / राजनीती / TMC में जाते ही बदले मुकुल राय के तेवर,पत्र लिखकर अमित शाह से बोले,”हटा लो अपनी सुरक्षा”

TMC में जाते ही बदले मुकुल राय के तेवर,पत्र लिखकर अमित शाह से बोले,”हटा लो अपनी सुरक्षा”

बंगाल में विधानसभा चुनाव हो गये हैं और तीसरी बार ममता बनर्जी ने सत्ता हासिल करके मुख्यमंत्री बन गयी हैं लेकिन सियासी खेल अभी भी जारी है. क़रीब 4 साल पहले TMC छोड़कर भाजपा में गए मुकुल रॉय ने फिर से टीएमसी का दामन थाम लिया है.

बंगाल में पिछले कई दिनों से इस बात के क़यास लगाए जा रहे थे वो जल्द ही TMC में वापसी कर सकते हैं और वैसा ही हुआ. अब TMC में जाते ही उनका डर ख़त्म हो गया है? जी हाँ भाजपा में रहते हुए उन्होंने गृह मंत्रालय से स्पेशल सुरक्षा मिली हुई थी.

मुकुल रॉय ने टीएमसी में जाते ही गृह मंत्रालय से अपनी सुरक्षा हटाने को लेकर आग्रह किया है. Z श्रेणी की सिक्यरिटी प्राप्त मुकुल ने अब केंद्रीय बलों की सुरक्षा छोड़ने का फ़ैसला लिया है. इसके लिए उन्होंने गृह मंत्रालय को लेटर लिखा है.

ग़ौरतलब है कि मुकुल रॉय ने लेटर लिखकर गृह मंत्रालय से कहा है कि उनकी सुरक्षा वापस ले ली जाए. हालाँकि अभी तक मंत्रालय की तरफ़ से कोई प्रतिक्रिया नही आई है. उनके इस कदम से ये भी साफ़ होता है कि बीजेपी में रहते हुए उन्हें TMC के गुं’डों का डर था तो सुरक्षा ले रखी थी वहीं अब TMC में जाते ही उनका ये ड’र ख़’त्म हो गया है.

About payal

Leave a Reply

Your email address will not be published.