free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / टीवी के महादेव मोहित रैना कर सकते है सु”साइड,खबर मिलते ही दर्ज हुआ केस

टीवी के महादेव मोहित रैना कर सकते है सु”साइड,खबर मिलते ही दर्ज हुआ केस

टीवी जगत के फेमस  सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में महादेव का रोल निभाने वाले मो’हित रैना की जान को लेकर एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ! बताया जा रहा है कि मोहित रैना की जान को ख’तरा है उनका भी हाल सु’शांत सिंह रा’जपूत के जैसा ही होगा, यानी मो’हित रैना भी सु’साइड कर सकते है ! चलिए जानते है कि आखिर मामला है क्या !

अभिनेता फेम एक्टर मोहित रैना  ने एक्ट्रेस सारा शर्मा  और चार अन्य लोगों के खिलाफ जबरन वसूली का केस दर्ज कराया है. गोरेगांव पुलिस ने सारा शर्मा समेत चार आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है. कोर्ट द्वारा निर्देश दिए जाने के बाद पुलिस ने मोहित रैना की शिकायत दर्ज की. गोरेगांव पुलिस स्टेशन के डीसीपी चैतन्य ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया, “कोर्ट के आदेश  पर सीआरपीसी की धारा 156 (Under CRPC section 156) के तहत और आईपीसी की धारा 384 (Under IPC Section 384)के तहत छह जून को गोरेगांव पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया.”

इस पूरे मामले को लेकर एक्टर मोहित रैना ने एक न्यूज़ पोर्टल के साथ की बातचीत में कहा कि फ़िलहाल वह एक कानूनी लड़ाई में उलझे हुए हैं. इस पूरे मामले को लेकर मैंने शुरुआत में ही एफआईआर दर्ज करा दी थी. हालांकि, इस मामलें की मुंबई उच्च न्यायालय (Mumbai High Court) में सुनवाई होने वाली है, इसलिए मैं इस पर ज्यादा बातचीत नहीं कर सकता.”

सारा शर्मा ने किया था दावा

कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस सारा शर्मा ने दावा किया था कि मोहित रैना की जान को खतरा है. वह उन्हें बचाने की कोशिश कर रही थीं. सारा शर्मा एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस हैं. उन्होंने ज्यादातर तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है. कुछ दिन पहले जब सारा शर्मा ने यह दावा किया था कि मोहित की जान को खतरा है और वह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की तरह सुसाइड सकते हैं. उस वक़्त सारा के इन दावों को मोहित रैना ने सिरे से खारिज कर दिया था. मोहित और उनके परिवार ने आगे आकर कहा था कि वह पूरी तरह से स्वस्थ और ठीक हैं.

बता दें कि टीवी पर देवों के देव महादेव से प्रसिद्धि पाने वाले मोहित ने फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ (URI The Surgical Strike) के साथ-साथ कई वेब सीरीज में काम किया है. अप्रैल में एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान मोहित को कोरोनावायरस (Corona Positive)हो गया था. इससे ठीक होने में उन्हें काफी समय लगा. फिलहाल, मोहित रैना स्वस्थ हैं और अपने आगामी प्रोजेक्ट्स पर ध्यान दे रहे हैं.

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.