free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / इस खान की दीवानी है मिस यूनिवर्स हरनाज संधू, मिलने को है बेकरार

इस खान की दीवानी है मिस यूनिवर्स हरनाज संधू, मिलने को है बेकरार

दोस्तों आजकल हर तरह बस मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के ही चर्चे है .21 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स का ख़िताब अपने नाम करने वाली हरनाज संधू ने अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बना दिया . आपको जानकर हैरानी होगी की कम उम्र में ही मिस यूनिवर्स  कई फिल्मो में अभिनय कर चुकी है .और अब वो बॉलीवुड में अपने फेवरेट स्टार के साथ डेब्यू करना चाहती है .आपको बता दे  बॉलीवुड में तीन खान सबसे ज्यादा फेमस है और मिस यूनिवर्स हरनाज संधू इनमे से एक खान की इतनी दीवानी है कि उनसे मिलने के लिए बेताब  हुयी जा रही है .

हालांकि हरनाज` पंजाबी फिल्मों में नजर आई हैं. लेकिन अब वह बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने के लिए बेताब नजर आ रही हैं.इसी कड़ी में अब हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि, वह सबसे पहले किस खान के साथ फिल्म करना पसंद करेंगी.गौरतलब है कि, मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर भारत का नाम रौशन करने वालीं हरनाज लगातार सुर्ख़ियों में हैं. अब वह भारत वापस लौटीं तो उनका बेहद ही शानदार अंदाज में स्वागत हुआ था.

वहीं अब फिल्म इंडस्ट्री के कई फिल्ममेकर भी फिल्म में लाने के लिए भी तैयारी कर रहे होंगे. इस बीच अब खुद हरनाज ने भी फिल्मों को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है. जी हां हाल ही में हरनाज ने अपने  एक इंटरव्यू में बॉलीवुडके एक  अभिनेता का नाम बताया जिसके साथ वह काम करने के लिए काफी बेताब हैं.आपको बता दें कि, हरनाज संधू पंजाबी फिल्मों की तो अभिनेत्री है ही लेकिन वो अब बॉलीवुड में भी अपना हाथ आजमाना चाहती हैं.

यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि इस बात का खुलासा खुद इस बीच मीडिया से बातचीत में हरनाज संधू ने अपने सपने के बारे में बात की है साथ ही इस सवाल का भी जवाब दिया कि अगर उन्हें बॉलीवुड में किसी खान के साथ काम करने का मौका मिले तो वो किस खान के साथ एक्टिंग करना पसंद करेंगी.बातचीत के दौरान हरनाज कौर संधू ने बताया कि वो बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरूख खान के साथ काम करना पसंद करेंगी. संधू ने कहा, ‘अगर मुझे शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिलता है तो ये मेरे लिए सपना सच होने जैसा हो जाएगा.

वो जिस तरह से अपने किरदार में ढल जाते हैं वो काबिल-ए-तारीफ है. वह अपने हर किरदार को जीते हैं. हर कलाकार के लिए ये बहुत जरूरी है कि वह अपने किरदार को समझे और फिर उस पर परफॉर्म करे।’यही नहीं आगे हरनाज संधू ने कहा, ‘मैं शाहरुख खान से प्यार करती हूं. वह जितनी मेहनत करते हैं अब उनती मेहनत मैं करने वाली हूं. उन्हें देखकर मुझे हमेशा लगता है कि वह जमीन से जुड़े रहते हैं. उन्होंने हमेशा सफलता हासिल की है/ वो एक अद्भुत कलाकर के साथ-साथ अद्भुत इंसान भी हैं।’

इससे पहले हरनाज में एक इंटरव्यू में बताया था कि वो किसी सामान्य अभिनेत्री की तरह नहीं बनना चाहती. वो एक ऐसी प्रभावशाली अभिनेत्री बनना चाहती हैं, जो मजबूत किरदार को चुने और रू’ढ़ि’यों को तो’ड़े कि औरतें क्या हैं और वह क्या कर सकती हैं.इसके आगे संधू ने कहा कि वो अपने अभिनय से लोगों को प्रेरित करना चाहती हैं. हालांकि, इस बयान के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी होना पड़ा था. तो वहीं कई लोगों ने उनका समर्थन किया था.

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.