free tracking
Breaking News
Home / राजनीती / जितिन प्रसाद के बाद अब ये नेता भी हुआ मोदी का दीवाना,तारीफ में कह दी ये बात

जितिन प्रसाद के बाद अब ये नेता भी हुआ मोदी का दीवाना,तारीफ में कह दी ये बात

लंबे समय से कांग्रेस से नाराज चल रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले इसे सियासी उठापटक को कांग्रेस के लिए एक बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है। इस बीच मिलिंद देवड़ा ने गुजरात सरकार के कामकाज को अनुकरणीय बता कर कांग्रेस की चिंता और बढ़ा दी है। सचिन पायलट और मिलिंद देवड़ा ऐसे युवा कांग्रेस नेताओं में शुमार हैं, जिनकी नाराजगी पर अक्‍सर सियासी अटकलों का बाजार गर्म हो जाता है।

कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सीएमओ गुजरात का एक ट्वीट शेयर करते हुए गुजरात सरकार के काम को अच्‍छा बताया है। देवड़ा ने लिखा है- दूसरे राज्‍यों के लिए यह अनुकरण करने योग्‍य एक स्वागत वाला कदम है। उन्‍होंने कहा है कि यदि हम भारत के आतिथ्य क्षेत्र में और नौकरियों के नुकसान को रोकना चाहते हैं तो सभी राज्यों को तत्काल आगे आना चाहिए।

सनद रहे कि एक वक्‍त था जब ज्योतिरादित्य सिंधिया मिलिंद देवड़ा, जितिन प्रसाद और सचिन पायलट कांग्रेस की युवा ब्रिगेड के दिग्‍गज नेता माने जाते थे। ये नेता पहले भी कांग्रेस की सरकारों में रहे। सिंधिया काफी पहले भाजपा में शामिल हुए थे। अब जितिन प्रसाद ने भी भाजपा का दामन थाम लिया है। यही नहीं पायलट और देवड़ा पार्टी में अक्‍सर सुधार की मांग उठाते रहे हैं। अब मिलिंद देवड़ा के ताजा ट्वीट से सियासी अटकलें एकबार फि‍र तेज हो गई हैं…।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.