free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / भूमि पूजन के बाद जब CM यो’गी से पूछा ये सवाल

भूमि पूजन के बाद जब CM यो’गी से पूछा ये सवाल

अयोध्या में आज भूमि पूजन का कार्य संपन्न हुआ ! भारत के राम भक्तो ने इस दिन का इंतज़ार 500 साल किया है और आज जा कर उनका ये सपना पूरा है ! अयोध्या नगरी को खूब सजाया गया और वहां सुबह 8 बजे से ही पूजा आरम्भ हो गयी थी जिसके बाद  PM मोदी 11 बजकर 30 मिनट पर वहा पहुंचे और उसके बाद  मंदिर का शिलान्यास किया ! आज का दिन हिन्दू समाज के लिए बड़ा ही गौरव का दिन है ! जल्द ही राम मंदिर का कार्य शुरू हो जाये और 2 साल में मंदिर बन कर तैयार हो जाएगा !

पीएम मोदी तय कार्यक्रम के अनुसार 5 अगस्त को अयोध्या पहुंचे. अयोध्या पहुंचने के बाद उन्होंने सबसे पहले हनुमानगढ़ी के दर्शन करके फिर राम जन्म भूमि पहुंचे. राम जन्मभूमि पहुंचने के बाद सबसे पहले पीएम मोदी ने दण्डवत प्रणाम प्रभु को किया. जिसके बाद उन्होंने एक पौधा रोपण किया.

जानकारी के लिए बता दें पौधा रोपण के बाद फिर पीएम मोदी ने भूमि पूजन के कार्यक्रम को पूरा किया. इस दौरान उनके साथ संघ प्रमुख मोहन भागवत, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और सूबे के मुख्यमंत्री सीएम योगी मौजूद थे. पूजन करने के बाद पीएम मोदी और सीएम योगी ने अपना भाषण दिया.

इस दौरान सीएम योगी से मीडिया ने बातचीत की और म’स्जिद को लेकर सवाल किया तो सीएम योगी ने जवाब में सभी की बो’लती बंद कर दी. दरअसल सीएम योगी से सवाल किया गया कि आपने सभी वर्ग के लोगो को बुलाया और सभी आये भी. इसके बाद उनसे कहा गया कि अयोध्या में आने वाले दिनों में मस्जिद का नि’र्माण होगा तो कहा जा रहा है कि आप वहां नही जाएंगे?

गौरतलब है कि जब सीएम योगी से म’स्जिद को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब में कहा कि मेरा जो काम है वो मैं करूंगा, मैं अपने कार्य को हमेशा कर्तव्य और धर्म मानकर चलता हूँ. उन्होंने कहा मैं जानता हूँ कि मुझे कोई बुलायेगा नही इसीलिए मैं जाऊंगा भी नही.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.