free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / अरबाज खान से तलाक के बिना ही मलायका चला रही थी अर्जुन कपूर से चक्कर

अरबाज खान से तलाक के बिना ही मलायका चला रही थी अर्जुन कपूर से चक्कर

दोस्तो बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही सुर्खियो में रही है ।लेकिन साल 2017 में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक की खबर से फैन्स को बहुत बड़ा झटका लगा बॉलीवुड के पावर कपल माने जाने वाले मलाइका और अरबाज ने अलग होने का फैसला क्यों किया सभी ये जानने के लिए उत्सुक थे ।क्योंकि 19 साल के रिश्ते को कोई यूंही खत्म नही करता।इस खबर ने फैन्स को सोचने पर मजबूर कर दिया। ऐसे में सवाल ये उठता है क्या तलाक से पहले ही मलाइका के जीवन में कोई और आ गया था ।जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

अब अर्जुन कपूर की दीवानी हैं मलाइका


अरबाज और मलाइका जब दोनों का तलाक हुआ तो उसके कुछ महीने बाद ही अर्जुन संग मलाइका की नजदीकियों की चर्चा होने लगी थी. शुरुआत में ये दोनों भी अने प्यार को छिपाते दिखते थे. लेकिन वो कहते हैं ना इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपता. धीरे-धीरे इनके प्यार की खबरें और भी तेज होने लगी. कहा तो ये भी जाता है कि अरबाज को तलाक देने से पहले ही मलाइका अर्जुन को पसंद करने लगी थी. अर्जुन का सलमान के घर पर आना जाना था. लिहाजा वहीं पर दोनों की नजरें चार हुई थी. उस वक्त मलाइका के अरबाज से रिश्ते भी खराब होते जा रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अरबाज की बुरी आदतों के कारण मलाइका ने तलाक जैसा फैसला लिया था.

ऐसे हुआ था मलाइका-अर्जुन के प्यार का खुलासा 

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पहली बार पब्लिकली साथ में दिखे थे एक फैशन शो में. इस शो के दौरान इनकी जिस तरह की बॉन्डिंग नजर आई थी उससे ये साफ हो गया था कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा था. हालांकि पूछने पर भी इन्होंने इस पर चुप्पी साधे रखी लेकिन कुछ समय बाद ही ये कन्फर्म हो गया कि ये रिलेशनशिप में हैं. इस रिश्ते को लेकर हैरानी इसलिए भी थी क्योंकि अर्जुन पहले सलमान खान की बहन अर्पिता खान को डेट कर चुके थे.

 

About Megha

Leave a Reply

Your email address will not be published.