free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज ने छोड़ी दुनिया,दुखी है फैन्स

साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज ने छोड़ी दुनिया,दुखी है फैन्स

दोस्तों इस जीवन में जो आया है उसको  एक न एक दिन इस दुनिया को छोड़कर जाना ही होता है .फर्क बस इतना है कोई जल्दी चला जाता है कोई देर से . जाने वाला इंसान अपने पीछे रोते बिलखते हुए अपने परिवार को छोड़ जाता है साथ ही  अपनी अच्छी  बुरी यादे भी .जब भी  कोई किसी अपने को खोता है तो पूरी तरह टूट जाता है उसे सम्भलने में काफी वक्त लग जाता है . लेकिन उस इन्सान की कमी उसे जीवन भर खलती है .जिस घर से कोई हमेशा के लिए चला जाता है उस परिवार के लोगो को कुछ भी अच्छा नही लगता न खाना न पीना न ही कंही आना जाना .लेकिन इस संसार में रहना है तो सब कुछ करना पड़ता है सुख दुःख तो जीवन का हिस्सा है .

फिल्म निर्माता और साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के बड़े भाई रमेश बाबू गरु (Ramesh Babu garu) का निधन हो गया है. वह लंबे मय से बीमार चल रहे थे. रमेश बाबू सुपरस्टार कृष्णा के बड़े बेटे थे. उनके निधन के बाद इंडस्ट्री के लोग शॉक में हैं. पीन कल्याण समेत कई हस्तियों ने रमेश बाबू के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

रमेश बाबू का निधन ऐसे समय में हुआ है जब महेश बाबू कोरोना पॉजिटिव हैं. महज एक दिन पहले 7 जनवरी को महेश बाबू ने खुद ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी.

रमेश बाबू गरु के निधन की खबर पुष्टि निर्देशक रमेश वर्मा ने भी की है .रमेश वर्मा ने ट्वीट किया, “यहां पर स्तब्ध हूं, रमेश बाबू गरु अब नहीं रहे. कृष्णा गरु, महेश बाबू गरु और पूरे परिवार के प्रति संवेदना. ओम शांति”

फिल्म प्रोड्यूसर बीए राजू ने ट्वीट किया, ‘यह बहुत दुख के साथ है कि हम अपने प्यारे रमेश बाबू गरु के निधन की घोषणा करते हैं. वह हमेशा हमारे दिलों में जीवित रहेंगे. हम अपने सभी शुभचिंतकों से अनुरोध करते हैं कि वे कोरोना मानदंडों का पालन करें और श्मशान स्थल पर इकट्ठा होने से बचें.

जानिए रमेश बाबू के बारे में…
महेश बाबू की तरह की उनके भाई भी साउथ इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा है.उन्होंने 1974 में ‘अल्लूरी सीतारामाराजू’ से स्क्रीन पर डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद रमेश बाबू ने कई तमिल फिल्मों में काम किया इसमें ना इले ना स्वर्गम, अन्ना चेलेलु, चिन्नी कृष्णुडु जैसी हिट्स शामिल हैं. रमेश बाबू कई फिल्मों में छोटे भाई रमेश बाबू के साथ भी स्क्रीन को शेयर कर चुके हैं

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.