free tracking
Breaking News
Home / देश दुनिया / ओ;ली लो अब पता चला कहा है असली अयोध्या

ओ;ली लो अब पता चला कहा है असली अयोध्या

हाल ही में ने;पा ल के प्रधान मंत्री ने इस बात का दावा किया था कि असली  अयोध्या ने;पा ल में है साथ में उन्होंने ये भी कहा था की प्रभु श्री राम भी ने;पा ली है सोशल मीडिया पर उनका ये ट्वीट जम का वायरल भी हुआ था जिसके जबाब में जनता ने उन्हें खूब सुनाया !

एक तरफ नेपाल के प्रधानमंत्री ओली नेपाल में अयोध्या की तलाश कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर नेपाल के जनकपुर धाम के महंत रामतपेश्वर दास वैष्णव का दावा है की माता सीता का विवाह भारत के यूपी में स्थित अयोध्या के राजा दशरथ के पुत्र राम से ही हुआ था। यह दावा कर जनकपुर धाम के महंत रामतपेश्वर दास ने ओली के नेपाल में अयोध्या की तलाश पर विराम लगा दिया।

जनकपुर धाम (नेपाल) के महंत चार अगस्त की शाम को अयोध्या पहुंचे थे। वे 14 अगस्त को वापस नेपाल आए। उन्होंने जनकपुर धाम से अयोध्या पहुंचने का वर्णन सुनाते हुए नेपाल मीडिया को बताया कि वे अयोध्या भगवान राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के महंत नृत्य गोपाल दास के औपचारिक निमंत्रण पर राम मंदिर भूमिपूजन के मौके पर अयोध्या गए थे, उन्हें चार अगस्त को शाम चार बजे पहुंचना था।

इस दौरान महंत रामतपेश्वर दास को गोरखपुर में पुलिस अफसरों ने रोक लिया। कोरोना वायरस के चलते जगह- जगह तेज जांच पड़ताल चल रहा था। महंत ने बताया कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से बात होने के बाद यूपी पुलिस चीफ के निर्देश पर मुझे जाने दिया गया। वहीं जनकपुर धाम के महंत ने राम मंदिर निर्माण के लिए चांदी के पांच ईंट भी भेंट किए।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.