free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / जिस कम्पनी में काम किया उसी के मालिक के दामाद बने परेश रावल,जाने अभिनेता की दिलचस्प लव स्टोरी

जिस कम्पनी में काम किया उसी के मालिक के दामाद बने परेश रावल,जाने अभिनेता की दिलचस्प लव स्टोरी

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि बॉलीवुड एक अनोखी दुनिया है, क्‍यों कि यहां कब क्‍या हो जाये किसी को पता नही चल पाता है। बॉलीवुड में आये दिन कोई न कोई अफेयर के संबंध में खबरे सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है। यहीं वजह है कि बॉलीवुड में अफेयर, प्‍यार, धोखा, और ब्रेकअप का सिलसिला हमेशा ही चलता रहता है। आज भी कुछ ऐसी ही खबर सुनने में आ रही है, जिसके अनुसार बॉलवुड के दिग्गज अभिनेता परेश रावल अपने बॉस की बेटी पर हार बैठे थे अपना दिल, फिर कुछ ऐसे शुरू हुई दोनो की लवस्टोरी जिसे जाने आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें।

परेश रावल ‘बॉस की बेटी’ पर हार बैठे थे अपना दिल, फिर ऐसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी

आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री के साथ परेश रावल लंबे समय से जुड़े हुए हैं। उन्होंने अपने करियर में अब तक कई यादगार फिल्में दी हैं। परेश के घर में उनके अलावा एक और ऐसा ही शानदार एक्टर है और वो है उनकी पत्नी स्वरूप संपत। स्वरूप ने कई फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है। इसके अलावा वे काफी पढ़ी लिखी भी हैं, जो बॉलीवुड में कम ही देखने को मिलता है। परेश रावल फिल्मों में भले ही रोमांटिक रोल करते हुए न नजर आते हो लेकिन, रियल लाइफ में वे काफी रोमांटिक हैं। कम से कम उनकी और स्वरूप संपत की लव स्टोरी देखकर इतना तो कहा ही जा सकता है। स्वरूप संपत एक्टर परेश रावल के बॉस की बेटी थीं। जिन्हें देखते ही परेश अपना दिल दे बैठे थे और पहली नजर में ही डिसाइड कर लिया था कि शादी करेंगे तो उन्हीं से। परेश ने एक बार बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी बताई थी।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि उपरोक्त के संबंध में परेश रावल ने कहा,”स्वरूप को देखते ही मेरा रिएक्शन था कि ये लड़की मेरी पत्नी बनेगी। उस वक्त मेरे दोस्त महेंद्र जोशी भी मेरे साथ थे और उन्होंने मुझसे कहा,’तुझे पता है तू जिस कंपनी में काम कर रहा है वहां के बॉस की बेटी है वो।’ तो मैंने जवाब दिया, किसी की भी बेटी हो, बहन हो, मां हो,मैं इसके साथ ही शादी करुंगा।” परेश रावल के स्वरूप को प्रपोज करने के लगभग 12 साल बाद दोनों ने साल 1987 में शादी की थी। इनके दो बेटे आदित्य रावल और अनिरूद्ध रावल हैं। संपत स्वरूप की बात करें तो उनके अचीवमेंट किसी को भी हैरान कर देने वाले हैं। स्वरूप ने विदेश से पीएचडी की है। इसके अलावा उन्होंने साल 1979 में मिस इंडिया का खिताब जीता था और उसी साल इंडिया को मिस यूनिवर्स के मंच पर प्रेजेंट भी किया। स्वरूप ने ‘नाखुदा’ और ‘नरम गरम’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने ‘ये जो है जिंदगी’ जैसे टीवी शो में भी काम किया है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों कि क्‍या प्रतिक्रियायें है?कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

About Rinku

Leave a Reply

Your email address will not be published.