free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / घरवालो के मना करने के बाद भी अपने प्रेमी से की शादी

घरवालो के मना करने के बाद भी अपने प्रेमी से की शादी

आजकल लड़के लडकियों का दोस्ती करना और दोस्ती का प्यार में बदलना आम बात है ! प्यार के चक्कर में ये लोग जात-पात और धर्म कुछ नही देखते ! जिन्दगी भर साथ रहने के लिए शादी कर लेते है ! पहले तो सब कुछ अच्छा लगता है लेकिन शादी के बाद कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है ! ऐसा ही एक मामला अहमदाबाद से आया है! जिसमे एक महिला ने अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है!

जिसमे उसने अपने पति पर आ-रोप लगाया है कि उसका पति उसे सात महीने के बच्चे के साथ छोड़ गया है और उसने मुझसे छ: लाख रुपये और मेरी सैलरी भी ले ली है !मेरे पूजा -पाठ करने से भी उसे दिक्कत होती है ! मेरा पति दुसरे धर्म का है इसलिए मुझ पर धर्म बदलने का दबाव डालते है ! जबकि हमने लव मैरिज की थी !

महिला के पति का नाम मोईनुद्दीन है ! पहली बार दोनों की मुलाकात एक शोपिंग मॉल में हुयी थी !जन्हा पर दोनों में दोस्ती हुयी और कुछ दिन बाते करने और कुछ मुलाकातों के बाद दोनों को प्यार होगया ! और दोनों ने शादी करने का फैसला किया ! दोनों ने परिवार वालो से बात की तो वे इस शादी  के लिए राज़ी नही हुए !

परिवार वालो के खिलाफ जा कर दोनों ने 2017 में कोर्ट मैरिज करली ! शादी के समय इन दोनों ने एक एफिडेविट भी साइन किया जिसमे लिखा था दोनों एक – दुसरे के मजहब का सम्मान करेंगे और अपने -अपने धर्म को फॉलो करेंगे ! दोनों में से किसी को भी कोई आपत्ति नही होगी ! शादी के बाद दोनों खुश थे ! महिला मॉल में नौकरी करती थी ! उसके पास बहुत से क्रेडिट कार्ड भी थे !

महिला ने बताया मेरा घर मेरी ही सैलरी से चलता था और मेरे पति मेरा ही पैसा खर्च किया करते थे !मेरे ही पैसे पर फुल ऐश करते थे जैसे घूमना -फिरना , नये नये मोबाइल खरीदना ! महिला ने एक बैंक अकाउंट में 6.50 लाख रूपये सेव किये हुए थे लेकिन उसके पति ने वो सारे रूपये अपने ऊपर खर्च कर दिए ! जिसके बाद मुझे पता चला कि मेरे पति की नजर मेरे पैसे पर है !

शादी का डेढ़ साल बाद वे महिला को घर में पूजा -पाठ करने से भी रोकने लगा ! वो कहता था ये सब करना है तो अपने बाप के घर जाओ ! बच्चे के नाम रखने को लेकर भी उनके बीच बहुत बार झगड़े हुए ! महिला का पति बच्चे का नाम मुस्लिम रखना चाहता था और उसे मुस्लिम तालीम दिलवाना चाहता था ! महिला का  पति  कोई काम नही करता था !

लॉक डाउन के समय महिला की नौकरी चली गयी और जितना पैसा खाते  में था उसका पति खर्च कर चूका था ! मैंने जब उनसे काम करने के लिए कहा तो उसने मुझे मेरे पिता के घर जाने को कहा ! मेरे पिता के घर छोड़कर वो मुझे और मेरे बच्चे को लेने कभी नही आया !

यदि आपको हमारी ये जानकारी  पसंद आई हो तो लाईक, शेयर व् कमेन्ट जरुर करें !

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.