free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / रक्षाबंधन के अवसर पर लता मंगेश्वर ने PM मोदी से माँगा ये उपहार

रक्षाबंधन के अवसर पर लता मंगेश्वर ने PM मोदी से माँगा ये उपहार

फ़िल्मी जगत के संगीत कारो में सबसे प्रसिद्ध और सुरीली गायिका लता मंगेश्वर को तो सब जानते ही है ! माना  जाता है कि लता मंगेश्वर के गले में साक्षात सरस्वती का वास होता है ! बता दें की गायिका लता मंगेशकर और प्रधानमंत्री मोदी के बीच अच्छे संबंध हैं. दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे को जन्मदिन की बधाई या शुभकामनाएं देते हैं. गायिक ने रक्षाबंधन के त्योहार पर पीएम मोदी को शुभकामनाएं दी हैं.

गायिक ने प्रधान मंत्री को शुभकामनये देते हुए एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी साझा किया. जिसमें लता मंगेशकर ने बताया कि वह इस साल प्रधानमंत्री मोदी को राखी क्यों नहीं भेज पाईं. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से एक वादा भी मांगा है. दरअसल लता मंगेश्वर  हर साल रक्षाबंधन के त्योहार पर प्रधान मंत्री को राखी भेजती थी लेकिन इस साल वो उन्हें राखी नहीं भेज पायी !

वीडियो शेयर करते हुए लता मंगेशकर ने कहा, ”आज मैं आपको राखी के शुभ अवसर पर सलाम करती हूं. मैं आपको राखी नहीं भेज सकी जिसकी वजह, सारी दुनिया को पता है. आपने हमारे देश के लिए इतना काम किया है और इन बातों को देशवासी कभी नहीं भूलेंगे. आज देश की लाखों महिलाएं के हाथ राखी बांधने के लिए सामने हैं, लेकिन राखी बांधना मुश्किल है. आप इसे समझ सकते हैं. लेकिन अगर संभव हो, तो राखी के दिन हमसे वादा करें कि आप भारत को और ऊंचाई पर ले जाएंगे.”

गायिका लता मंगेशकर के इस ट्वीट पर प्रधानमंत्री मोदी का जवाब भी आया है. उन्होंने लिखा, ”रक्षा बंधन के शुभ अवसर पर लता दीदी, आपका यह भावपूर्ण संदेश अपार प्रेरणा और ऊर्जा दे रहा है. करोड़ों माताओं और बहनों के आशीर्वाद से, हमारा देश नई ऊंचाइयों को छुएगा और नई सफलताएं प्राप्त करेगा. आप स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों, यही ईश्वर से मेरी प्रार्थना है.”

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.