free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / मॉडलिंग की दुनिया मे मचा हड़कंप,उस मासूम अदाकारा ने छोडी दुनिया

मॉडलिंग की दुनिया मे मचा हड़कंप,उस मासूम अदाकारा ने छोडी दुनिया

दोस्तो बॉलीवुड और मॉडलिंग की दुनिया में बहुत बार ऐसे मामले सामने आए है जिसमे सितारों के अचानक से गायब होने की बात सामने आई है जिनका आज तक कुछ पता नही चला ।वो जिंदा भी है या नहीं ।लेकिन कुछ मामलो में सितारों की ह त्या के मामले सामने आए जिन्हे आज तक कोई सुलझा नहीं पाया । इंडस्ट्री में कौन आपका दोस्त है कौन दुश्मन पता ही नही चलता ।इसके चलते मॉडलिंग की दुनिया की एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है खबर के मुताबिक एक के बाद एक मॉडल्स की रहस्यमय तरीके से ह त्या की जा रही है दक्षिण कोलकाता के बांसद्रोणी इलाके में फंदे से लटकता मॉडल का पाया  गया है .ऐसे में बहुत से सवाल खड़े हो रहे है आखिर कौन है इसके पीछे ।और अगला नंबर किसका होगा । इस मामले से जुड़ी पूरी खबर जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

बांसद्रोणी इलाके में मिला शव

रविवार सुबह पूजा की मौत से चारों और अफरा-तफरी मच गई है. पुलिस के अनुसार पूजा ने छह महीने पहले बांसद्रोणी में एक फ्लैट किराए पर लिया था. फ्लैट पर दोस्त आते-जाते रहते थे. रविवार की सुबह पूजा का शव पंखे से लटका हुआ मिला, पूजा के गले में तौलिया बंधा हुआ था. पुलिस ने इसे आत्महत्या का मामला बताया है. मौके से किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है.

मामले में पुलिस की छानबीन जारी

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले के बारे में पता लग पाएगा. पुलिस ने बताया है कि पूजा सरकार उत्तर 24 परगना के गायघाट की रहने वाली हैं. आसपास के लोगों का कहना है कि फ्लैट पर कभी दो युवक और दो युवतियां रहतीं थीं. एक दोस्त को कई बार युवती से लड़ते हुए देखा गया. दूसरी युवती के साथ से पूछताछ की जा रही है.

कोलकाता की मॉडल मर्डर मिस्ट्री

इस मौत से पहले कोलकाता में ‘अमी सिराजेर बेगम’ से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री पल्लवी का भी लटका हुआ शव गरफा से बरामद किया गया था. विदिशा, नागरबाजार में अपने घर पर फांसी से लटकी मिली थीं. वहीं एक और अभिनेत्री मंजूषा नियोगी का पाटुली में स्थित उनके अपने घर में अचानक निधन हो गया था.कस्बे में 18 साल की सरस्वती का भी लटका हुआ शव मिला था. रिपोर्ट्स के मुताबिक सरस्वती ने हाल ही में फोटोशूट करवाया था. इन 4 बंगाली एक्ट्रेसेज/मॉडलों की मौतों के बाद कोलकाता पुलिस चौकन्नी हो गई है. पूजा सरकार मामले में पुलिस नए सिरे से तहकीकात कर रही है.

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.