free tracking
Breaking News
Home / जरा हटके / जानिए कौन है कृष्णा शाह जो बनेगी अम्बानी परिवार की बहुरिया

जानिए कौन है कृष्णा शाह जो बनेगी अम्बानी परिवार की बहुरिया

दोस्तों ऐसा कोई नही है जो रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी और उनके परिवार को न जानता हो .आये दिन मुकेश अम्बानी और उनका  परिवार किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहता है .मुकेश अंबानी का नाम सबसे अमीर लोगो की लिस्ट में शामिल है .लेकिन आज हम मुकेश अम्बानी नही बल्कि उनके भाई अनिल अम्बानी के बारे में बात करने वाले है .दरअसल अनिल अम्बानी के के घर में नया सदस्य शामिल होने वाला है . आखिर कौन है वो सदस्य ,अम्बानी परिवार में शामिल होकर किसकी किस्मत चमकने वाली है .जानने के लिए लेख को अंत तक पढ़े .

कृष्णा शाह बनने वाली है अंबानी परिवार की बहू

चलो अब हम जानते हैं अंबानी परिवार के हिस्सा कौन बनेगी और किसकी पत्नी बनेगी। जो अंबानी परिवार की बहू बनने वाली है। दरअसल इनका नाम कृष्णा शाह Krishna Shah है जिन्हें लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि आने वाले दिनों में यह अंबानी परिवार की बहू बनने जा रही हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें, मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी Anil Ambani ने असल जिंदगी में टीना अंबानी Tina Ambani के साथ शादी रचाई है और इस शादी से अनिल अंबानी कुल 2 बच्चों के पिता बने थे जिनके नाम जय अनमोल अंबानी और जय अंशुल अंबानी है|शायद इन दोनों में से एक बेटे की शादी कृष्णा शाह के साथ होगी।

अनमोल और कृष्णा की हो चुकी है सगाई!

अनिल अंबानी के दोनों बेटे बेहद प्यारे हैं टीना अंबानी इन दोनों बेटों से बेहद प्यार करती हैं।अनिल अंबानी के बेटे जय अनमोल अंबानी की, तो बीते वक्त में इसी साल उन्होंने अपना 30 वा जन्मदिन सेलिब्रेट किया है उसमें इन्होंने अपने दोस्तों को भी बुलाया था, और ऐसे में जन्मदिन के इस खास मौके पर वह एक फैमिली फ्रेंड अरमान जैन ने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जो सोशल मीडिया पर बेहद तेजी से वायरल हुई थी| फोटो अंबानी परिवार के लिए चर्चा का विषय बन गई थी।दरअसल इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने जय अनमोल अंबानी को उनकी सगाई की बधाइयां दी थी|इससे अंदाजा लगाया जा सकता है अनमोल अंबानी की सगाई हो चुकी है।

टीना अंबानी की एक रिश्तेदार अंतरा मरवाह ने भी सोशल मीडिया के जरिए एक तस्वीर शेयर की थी और इसी तस्वीर को शेयर करते हुए अनमोल अंबानी को शुभकामनाएं भी दी थी|ऐसे में लोगों का अंदाजा लगाना कोई बड़ी बात नहीं है। लोग अंदाजा लगा रहे हैं कृष्णा शाह की सगाई हो चुकी है,और इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कृष्णा शाह भी इन दिनों काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं। लेकिन अंबानी परिवार से अभी इसकी कोई चर्चा नहीं की गई। मुकेश अंबानी भी अभी चुप बैठे हैं।

मेंटल हेल्थ अवेयरनेस कैंपेन चला रही हैं कृष्णा

कृष्णा एक कैंपेन चला रही हैं। वह अपने निजी जिंदगी में एक सोशल वर्कर हैं जो lovenotfear नाम से अपना एक मेंटल हेल्थ अवेयरनेस कैंपेन चला रही हैं| , यह बीते करोनाकाल के बाद लोगों में आए मनोवैज्ञानिक बदलाव पर आधारित है|इसे वह बहुत अच्छी तरीके से चला रही हैं।

कृष्णा शाह ने अच्छी शिक्षा भी की प्राप्त

कृष्णा साहनी एजुकेशन भी अच्छी हासिल की है इन्होंने सोशल पॉलिसी एंड डेवलपमेंट से लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स से अपनी मास्टर तक की पढ़ाई पूरी की है| और उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया से पॉलीटिकल इकोनामी में बैचलर डिग्री भी हासिल की है|बात पढ़ाई की करें तो कृष्णा  ने सोशल पॉलिसी एंड डेवलपमेंट में लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से मास्टर्स डिग्री ली है। इसके अलावा उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया से पॉलिटिकल इकोनॉमी में बैचलर कोर्स किया है|अंबानी परिवार कोई पढ़ी लिखी बहू मिल जाएगी। कृष्णा शाह ने पढ़ाई भी अच्छी तरीके से पूरी की है।

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.