free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / कंगना के समर्थन में हुयी वाराणसी में कार्यवाही

कंगना के समर्थन में हुयी वाराणसी में कार्यवाही

फिल्म अभिनेत्री कं-गना र-नौत के कार्यालय पर महाराष्ट्र सरकार के बु’लडो’जर के बाद, देश के कई हिस्सों में वि”रोध हो रहा है। कं-गना के कार्यालय में बी’एमसी की कार्रवाई के बाद, कई शहरों में लोग शिवसेना सां’सद ‘सं’जय रा’उत और सपा नेता अ’बू आ-ज़मी के खि-लाफ ना-रे लगा रहे हैं। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी इस घटना का वि-रोध हुआ था। जिसमें स्थानीय नागरिकों सहित किन्नरों ने भी अपना वि-रोध दर्ज कराया।

वाराणसी के गोवदोलिया इलाके में दर्जनों स्थानीय लोगों ने संजय राउत और अबू आजमी के मु-र्दा-बाद लिखे पोस्टर लेकर सड़कों पर उ-तरे और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। लोगों का यह गुस्सा तब फूट पड़ा जब बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस में बुलडो-जर चलाया। लोग हाथों में बैनर और पोस्टर लेकर सैकड़ों की संख्या में मा-र्च करते दिखे।

इसके साथ ही, काशी के किन्नरों ने भी इस वि-रोध प्रद-र्शन में भाग लिया। किन्नरों ने संजय राउत और अबू आज़मी के पोस्टरों पर चप्प-लों की बौछार की। किन्नर लक्ष्मी ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने जिस तरह एक महिला पर अपना साहस डाला है वह गलत है। इसलिए ये नेता इसके लिए सक्षम हैं। वंदे मातरम समिति के अध्यक्ष अनूप जायसवाल ने वि-रोध करते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार जिस तरह से एक महिला पर अपना गुस्सा निकाल रही है वह गलत है। यह तानाशाही है। जो बर्दास्त करने लायक नहीं। इसलिए हम इसका विरोध कर रहे हैं और केंद्र सरकार से इसमें हस्तक्षेप करने के लिए कह रहे हैं।

News Source

यदि आपको हमारी ये जानकारी पसंद आई हो तो लाईक, शेयर व् कमेन्ट जरुर करें !

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.