free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / कैटरिना से शादी करने के बाद इतनी सम्पति के मालिक बनेंगे विक्की कौशल, विक्की से 10 गुना ज्यादा आमिर है कैटरिना

कैटरिना से शादी करने के बाद इतनी सम्पति के मालिक बनेंगे विक्की कौशल, विक्की से 10 गुना ज्यादा आमिर है कैटरिना

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने अपने अभिनय की शुरुआत 2015 में फिल्म मसान से की थी. इस फिल्म में बेस्ट मेल डेब्यू के लिए विक्की कौशल को अवार्ड भी मिला है इसके बाद  विक्की ने फिल्म जुबान ,राजी और संजू में अभिनय किया .और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की बात करे तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2003 में फिल्म “बूम” से की थी .इसके बाद कैटरीना ने सरकार ,मैने प्यार क्यों किया , हमको दीवाना कर गये , नमस्‍ते लंदन, पार्टनर, वेलकम, रेस ओअर बहुत सी फिल्मो में अभिनय किया .जैसा कि सबको मालूम है कैटरीना  और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंधने वाले है .इसलिए उनके फैन्स उनके बारे में हर छोटी -बड़ी बात जानना चाहते है .आज इस लेख में हम आपको दोनों स्टार्स के बारे में बताने वाले है .इनसे सम्बन्धित जानकारी प्रप्त करने के लिए लेख को अंत तक पढ़े .

विकी और कैटरीना की उम्र में कितने वर्ष का है अंतर

कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी को लेकर कई लोग चर्चा कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि कैटरीना कैफ विकी कौशल से उम्र (Age) ब ड़ी है। हर कोई कैटरीना कैफ और विकी कौशल की उम्र के बारे में जानकारी लेना चाहते हैं। आपको बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की उम्र में 5 वर्ष का अं तर है। वर्तमान समय (Present Time) में कैटरीना कैफ 38 वर्ष की है। वहीं दूसरी तरफ अगर विकी कौशल की उम्र की बात करें तो उनकी उम्र 33 साल है।

18 वर्ष पहले की थी फिल्मी कैरियर की शुरुआत

विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी हो जाने के बाद कुछ लोग यह भी कह सकते हैं कि कैटरीना कैफ ज्यादा उम्र की है जिस तरह से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति कम उम्र के हैं और प्रियंका चोपड़ा ज्यादा उम्र की है। फिल्मी कैरियर (Film career) की बात करें तो इसमें भी कैटरीना कैफ विकी कौशल से काफी आगे है। कैटरीना कैफ ने साल 2003 में बूम (Boom) फिल्म से बॉलीवुड (Bollywood) में काम किया था। उन्हें बॉलीवुड में 18 साल हो चुके हैं। वहीं दूसरी ओर विकी कौशल ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत 2012 में की थी।

विकी कौशल से बहुत ज्यादा अमीर है कैटरीना

टाइम्स ऑफ इंडिया (Times Of India) के द्वारा जारी रिपोर्ट (Report) के अनुसार कैटरीना कैफ की कुल नेटवर्थ (Networth) 220 करोड़ रुपए है। वहीं दूसरी तरफ अगर विकी कौशल की बात करें तो टाइम्स ऑफ इंडिया के द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार उनकी कुल नेटवर्थ 24 करोड़ रूपए ही है। विक्की कौशल ने साल 2012 में अपने करियर की शुरुआत फिल्म “लव शव ते चिकन खुराना” से की थी। उन्हें साल 2015 में आई फिल्म मसान (Masan) से एक अलग पहचान मिली थी।

 

 

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.