free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / राजमौली की RRR से लग रहा करण जौहर को डर,बोले तोड़ देगी सब रिकॉर्ड

राजमौली की RRR से लग रहा करण जौहर को डर,बोले तोड़ देगी सब रिकॉर्ड

साउथ इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर एसएस राजाममौली अपनी फिल्म बाहुबली से पुरे बॉलीवुड में भी फेमस होगये .इन्होने बाहुबली  के आलावा और बहुत सी सुपर डुपर हिट फिल्मे बनाई है .लेकिन  बाहुबली ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया .इस  फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई की थी .इसलिए बाहुबली का नाम भारत में सबसे ज्यादा पैसा कमाने वालीफिल्मो  लिस्ट में नम्बर वन पर शामिल है .हालही में एसएस राजाममौली की फिल्म RRR काफी सुर्खियों में है .इस फिल्म को लेकर सभी को बहुत  उम्मीदे है . इस फिल्म की प्रोमोशन भी जोरो शोरो से चल रही है उम्मीद है की बाहुबली की तरह ये फिल्म भी रिकॉर्ड तोड़गी . लेकिन इन सब में करण जौहर काफी घबराए हुए नज़र आ रहे . एसएस राजाममौली की फिल्म RRR  ने करण जौहर की मुश्किलें बढा दी है .

आलिया भट्ट, जूनियर आरटीआर और रामचरण की यह फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया गया है और ट्रेलर ने ही फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है. वहीं मेकर्स को भी इस फिल्म से उम्मीद है कि यह फिल्म भी बाहुबली जैसा तगड़ा बिजनेस करेगी और अपने नाम कई रिकार्ड्स करेगी. बता दें हाल ही में आ रही खबरों के मुताबिक इस फिल्म के ग्रैंड लॉन्च इवेंट आयोजित करने की तैयारियां हो रही है. इस इवेंट में सलमान खान स्पेशल गेस्ट के रूप में शामिल होने वाले हैं.

वहीं करण जोहर की बात करें तो उन्होंने कहा कि एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली ने 112 करोड़ का बिजनेस किया था जबकि हिंदी सिनेमा की फिल्म मक्खी ने मात्र एक करोड़ का बिजनेस किया था. करण जोहर आगे कहते हैं कि इंडिया पैन शब्दावली एसएस राजामौली के पास ही होती है. बता दें, RRR 7 जनवरी 2021 को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थाी, हालांकि कोरोने के खतरे को देखते हुए रीलीज़ को फिलहाल टाल दिया गया है.

इस फिल्म के मेकर्स कई रियलिटी शोज में जा रहे हैं. पिछले दिनों जूनियर एनटीआर एसएस राजामौली आलिया भट्ट और रामचरण द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे वहीं अब कॉफी विद करण में पहुंचने वाले हैं, और दर्शकों को उम्मीद है कि करण जौहर भी इनसे काफी मजेदार बात करने वाले हैं.

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.