free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / बड़ी शान के साथ मुम्बई पहुंची कंगना

बड़ी शान के साथ मुम्बई पहुंची कंगना

सुशांत सिंह राजपुत केस में कंगना के समर्थन देने से शिवसेना के साथ कंगना रनौत का मतभेद चल रहा है ! जिसमे शिवसेना के नेता द्वारा कंगना को मुबई न आने की धमकी दी गयी थी ! जिसके बाद कंगना को Y+ सिक्योरटी  दे दी गयी है ! कंगना रनौत मनाली से सीधा  मुंबई जाएगी !  Y+ सिक्योरटी के साथ VIP ट्रीटमेंट के साथ  कंगना को मुंबई लाया गया है और उन्हें कड़ी सुरक्षा के साथ  उनके घर पर पहुँचाया जायेगा ! कंगना जब एयरपोर्ट पर पहुंची तो वंहा पहले से ही भीड़ इकट्टा थी !

एयरपोर्ट पर बहुत से लोग नारे बाजी करते हुए दिखयी दिए जिसमे करणी सेना से लेकर आरपीआई  तक के लोग शामिल थे ! टी -2 टर्मिनल गेट के बाहर बहुत भीड़ इक्कठी थी ! एयरपोर्ट पर शिवसेना के सैकड़ों कार्यकर्ता भी पहुंचे हुए थे ! एयरपोर्ट पर शिवसेना के लोगो ने कंगना रनौत को काले झंडे दिखाए ! सूत्रों से पता चला है कि एयरपोर्ट पर पुलिस को एक लावारिस बैग मिला है ! जिसे बम स्कोर की जाँच के लिए बुलाया गया है !  बीएमएस ने कंगना के आने से कुछ घंटे पहले ही कंगना के पाली हिल स्थित कार्यालय में कार्रवाई करते हुए अवैध हिस्सों को तोड़ दिया !

कंगना रनौत का यह कार्यालय इस साल जनवरी में 48 करोड़ की लागत से तैयार हुआ था, जिस पर अचानक एक दिन पहले बीएमसी अधिकारियों ने नोटिस लगा दिया था। इस नोटिस का जवाब देने के लिए कंगना को 24 घंटे का समय दिया गया था और 24 घंटे होते ही बीएमसी ने तो-ड़फोड़ शुरू कर दी थी।

यदि आपको हमारी ये जानकारी  पसंद आई हो तो लाईक, शेयर व् कमेन्ट जरुर करें !

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.