free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / जिस ख़ास दोस्त पर जान छिडकती थी काम्या पंजाबी,अचानक पंखे से लटका मिला उसका शव

जिस ख़ास दोस्त पर जान छिडकती थी काम्या पंजाबी,अचानक पंखे से लटका मिला उसका शव

मित्रों आप लोग इस बात से अवगत होगे कि टेलीविज़न सीरियल के कई रिएलिटी शोज में कई सारे ऐसे चेहरे है जो अपनी कई भूमिकाओं से अलग अलग पहचान बना चुके  है आज हम एक ऐसे ही टेलीविज़न सीरियल कि  मशहूर अभिनेत्री काम्या के बारे में बात करने वाले है जी हां आप लोग सोच रहे होगे की आखिर काम्या के बारे में क्या बात है टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी का पिछले कल यानी 13 अगस्त को जन्मदिन था  काम्या पंजाबी के जन्मदिन पर जानते है उनसे जुड़ा ये दिलचस्प बाते क्या है आगे जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहिये

दरअसल काम्या टेलीविज़न इंडस्ट्री का नामी चेहरा हैं। उन्होंने न केवल टेलीविज़न सीरियल बल्कि कई रिएलिटी शोज में भी हिस्सा लिया है। हम आज आपको काम्या पंजाबी के उस खास दोस्त के बारे में आपको रूबरू करवाने वाले है जिनपर काम्या पंजाबी अपनी जान छिड़कती थीं वह कोई और नहीं बल्कि टेलीविज़न इंडस्ट्री का नामी चेहरा रही अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी भी थीं प्रत्यूषा बनर्जी ने वर्ष 2016 में खुदखुशी कर ली थी। एक्ट्रेस काम्या पंजाबी भी प्रत्यूषा के यूं अचानक चले जाने से बहुत दुखी हुईं थीं। कहा जा सकता है कि वह सदमे में चली गई थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि काम्या पंजाबी ने अपने अभिनय से काफी दिलों पर राज किया है उनके निभाए गए कई निगेटिव किरदार आज भी लोगों को याद हैं यही नहीं बल्कि कुछ भूमिकाओं के नाम से ही काम्या की पहचान बन गई काम्या पंजाबी ने सीरियल ‘रेत’, ‘अस्तित्व- एक प्रेम कहानी’ तथा ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ में नकारात्मक भूमिका निभाई। इसके अतिरिक्त वो सीरियल ‘पिया का घर”मर्यादा- लेकिन कब तक’ और ‘क्यों होता है प्यार’ में सकारात्मक किरदार में नजर आई। काम्या ने ‘कॉमेडी सर्कस’ के दूसरे सीजन में भाग लिया तथा दर्शकों को हंसाने में भी सफल रहीं और काम्या पंजाबी ने एक अलग पहचान बनायीं।

About Lakshmi