free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / करोड़ो में खेलते है जॉन अब्राहिम,पर माँ बाप जीते है बेहद साधारण जिंदगी

करोड़ो में खेलते है जॉन अब्राहिम,पर माँ बाप जीते है बेहद साधारण जिंदगी

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता और  मॉडल जॉन अब्राहम ने इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बनाई है .मोडलिंग के दिनों से ही जॉन अब्राहिम अपनी बॉडी की वजह फेमस है .जॉन की बॉडी से इम्प्रेस होकर कितने ही नौजवान जिम में नज़र आते है .जॉन अब्राहम ने रोमांटिक ,कॉमेडी हर तरह की फिल्मे की  है . फिल्मो के साथ साथ जॉन बहुत से विज्ञापनों में भी नज़र आ चुके है .जॉन अब्राहम इतने हैण्डसम और समार्ट है कि लाखो लडकिया उनकी दीवानी है .जॉन ने अपने आपको इतना फिट और  मेन्टेन कर के रखा कि हर कोई उनकी हॉट एंड सेक्सी बॉडी पर मरता है .जॉन अपनी एक फिल्म  के लिए करोड़ो रूपये फीस लेती है . जॉन अपने समय के सबसे ज्यादा महंगे मॉडल रह चुके है .

जॉन अब्राहम मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय और मेहनत से फिल्म इंडस्ट्री में अच्छी खासी सफलता हासिल की है। जॉन अब्राहम ने अपनी मेहनत के बदौलत खूब दौलत और शोहरत कमाई है। आज भी अभिनेता सबसे महंगे एक्टर्स की लिस्ट में आते हैं। जॉन अब्राहम एक फिल्म में काम करने के लिए करीब 15 करोड़ रूपए की अच्छी खासी फीस लेते हैं और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करती है।

जॉन अब्राहम ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। उन्होंने यह साबित कर दिखाया है कि वह अभिनय के मामले में किसी से कम नहीं हैं। जॉन अब्राहम ने अपने दमदार अभिनय से देश के लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज किया है। धूम और रेस 2 जैसी एक्शन मूवी हो या फिर हाउसफुल 2 और गरम मसाला जैसी कॉमेडी मूवी, जॉन अब्राहम हर किरदार में खुद को साबित कर चुके हैं। इतना ही नहीं बल्कि सत्यमेव जयते, परमाणु जैसे देश भक्ति फिल्मों में भी जॉन अब्राहम ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है।

आज जॉन अब्राहम के पास किसी भी चीज की कमी नहीं है। उनके पास करोड़ों की प्रॉपटीज और कई महंगी महंगी गाड़ियां हैं और वह फिल्मों के माध्यम से भी अच्छी खासी कमाई करते हैं परंतु आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि बेटा करोड़पति होने के बावजूद भी जॉन अब्राहम के माता-पिता पब्लिक ट्रांसपोर्ट से घूमना पसंद करते हैं। जॉन अब्राहम ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया था कि “मेरे पिता आज भी पब्लिक ट्रांसपोर्ट से घूमना पसंद करते हैं। वहीं मेरी मां ऑटो से सफर करती हैं।” जॉन इब्राहिम के सुपरस्टार होने के बावजूद भी अभिनेता के माता-पिता एक साधारण जीवन व्यतीत करना पसंद करते हैं। इतना ही नहीं बल्कि जॉन अब्राहम खुद एक साधारण जिंदगी जीते हैं।

अक्सर जॉन इब्राहिम को बॉलीवुड की हाई फाई पार्टियों में साधारण टी-शर्ट, जींस और चप्पल में देखा जा चुका है। जॉन अब्राहम का ऐसा कहना है कि उनके साथी कलाकार अक्सर उनसे यह सवाल पूछते हैं कि मैं पार्टी में शूज क्यों नहीं पहनता हूं? तो इस पर वह जवाब देते हैं कि वह चप्पल पहनना ज्यादा पसंद है। यह ज्यादा आरामदायक भी होता है। मिडिल क्लास फैमिली से निकलकर सुपरस्टार बने जॉन अब्राहम आज किसी के परिचय के मोहताज नहीं हैं।

अगर हम जॉन अब्राहम की कुल संपत्ति की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता की कुल संपत्ति 220 करोड़ रुपए बताई जाती है। जॉन अब्राहम की कुल संपत्ति में कुछ सालों में लगभग 105% वृद्धि भी बताई गई है। जॉन अब्राहम फिल्मों से तो करोड़ों की कमाई करते ही हैं। इसके अलावा वह कई ब्रांडों से भी जुड़े हुए हैं। जॉन की आमदनी का बड़ा हिस्सा ब्रांड एंडोर्समेंट और निजी निवेश से आता है।

अभिनेता जॉन अब्राहम का करीब 5100 वर्ग फुट क्षेत्र में फैला हुआ मुंबई के बांद्रा के पास पॉश इलाके में एक बेहद खूबसूरत डुप्लेक्स हाउस है। अभिनेता ने अपने इस घर को अपने भाई एलन के साथ मिलकर डिजाइन किया है। अगर हम जॉन अब्राहम के इस घर की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है।

जॉन अब्राहम को महंगी महंगी गाड़ियों का भी बेहद शौक है। अभिनेता के पास दुनिया की लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन भी है। जॉन अब्राहम के पास लैम्बोर्गिनी गैलार्डो है, जिसकी कीमत 3.46 करोड रुपए बताई जाती है। उनके पास निसान जीटी-आर (2 करोड़), ऑडी Q3 (32 लाख), ऑडी Q7 (81 लाख), मारुति जिप्सी (7 लाख) भी है।

जॉन अब्राहम के पास बाइक कलेक्शन में यामाहा आर 1 (22.34 लाख), कावासाकी निंजा (17.66 लाख), डुकाती डिवेल (15.95 लाख), सुजुकी हायाबूसा (13.86 लाख), महिंद्रा मोजो (1.83 लाख) है।

अगर हम जॉन अब्राहम के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में जॉन की फिल्म सत्यमेव जयते 2 और मुंबई सागा रिलीज हुई है और इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की। इसके अलावा जॉन अब्राहम के पास इन दिनों प्रोजेक्ट्स की लंबी लाइन लगी हुई है। अभिनेता बहुत ही जल्द एक विलेन 2 में नजर आने वाले हैं। मोहित सुरी की इस फिल्म में जॉन अब्राहम दिशा पटानी के साथ दिखाई देंगे।

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.