free tracking
Breaking News
Home / देश दुनिया / जि-या की माँ ने बताया कि

जि-या की माँ ने बताया कि

सु-शां-त  मामले में लगातार खुलासे हो रहे हैं । मुंबई पु-लिस ने जिसे आ-त्‍महत्‍-या कहा, अब उसके तार कई जगह से जुड़ रहे हैं । इस पूरे मामले में जि-या खा-न की मां राबिया भी सक्रिय हो गई हैं । रा-बि-या दिवंगत अभिनेत्री जि-या खा-न की मां है,

जि’या की मौ’त भी सु-साइ-ड के कारण हुई थी, सूरज पंचोली उनके ब्‍वॉयफ्रेंड थे । मामले में ना सूरज को कोई सजा हुआ और ना ही जिया को उचित न्‍याय मिला । राबिया अब सु-शांत मामले को भी बेटी की ह-त्‍या से जोड़कर देख रही हैं । उनके मुताबिक उनकी बेटी की ही तरह सु-शांत का भी इस्‍तेमाल हुआ और मतलब पूरा होने पर उसकी हत्‍-या कर दी गई ।

राबिया की फेसबुक पोस्‍ट चर्चा में
दरअसल राबिया खान ने एक पोस्‍ट फेसबुक पर शेयर की है, जिसमें उन्‍होने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह उसकी हत्या बताई है और कहा है कि  इस मामले की सीबीआई जांच ही होनी चाहिए । जिया की मां की ये पोस्‍ट चर्चा में है उन्‍होने सोशल मीडिया के दूसरे प्‍लेटफॉर्म्‍स पर भी इस बारे में अपनी राय रखी है । राबिया ने इंडिया टुडे से बात की, और सुशांत मामले में कई बातें कहीं । उन्‍होने महेश भट्ट को लेकर भी चौंकाने वाले खुलासे किए हैं ।

प्‍यार के जाल में फंसाया गया
राबिया खान ने कहा – “मैं वो पहली शख्स हूं जिसने सुशांत की मौत के बारे में सुनने पर पहली बार ये बात कही थी कि ये मर्डर है. दोनों घटनाओं में जो समानता है वो चौंकाने वाली है. दोनों के ही पार्टनर्स ने उन्हें प्यार के जाल में फंसाया था.” उन्‍होने कहा कि दोनों मामलों में समानताएं हैं, उन्हें झूठी सांत्वना दी गई थी और शादी के वादे किए गए थे. उनकी चाटुकारिता की गई थी और उनके पैसे का इस्तेमाल किया गया था. फिर दोनों को ही उनके परिवारों से अलग कर दिया. एक तरह की रणनीति सी तैयार की गई थी. उन्‍होने आगे कहा कि एक तरह का मास्टर माइंड काम कर रहा था. और एक बार जब आपका कंट्रोल इस पर से छूट जाता है तो आप इससे निजात पा लेते हैं. उन्हें गला दबा कर मार डालते हैं और दिखावा करते हैं कि उन्होंने अपनी जान ले ली है

महेश भट्ट को लेकर खुलासा
राबिया ने आगे जो कहा वो हैरान करने वाला है । उन्‍होने कहा – मेरी बेटी के अंतिम संस्कार पर महेश भट्ट पहुंच गए थे. उन्होंने मुझसे कहा कि वो बहुत तनाव में थी. मैंने कहा कि नहीं मेरी बेटी तनाव में नहीं थी. राबिया ने कहा कि ये कहने पर महेश भट्ट ने मुझे जवाब दिया कि तुम चुप हो जाओ वरना तुम्हें भी इंजेक्शन देकर सुला देंगे. कौन इस तरह की बात किसी के अंतिम संस्कार पर करता है. वहां आसपास जो लोग थे वो शॉक्ड थे.

राबिया ने आगे कहा – मेरी 16 साल की बेटी ने उसकी फिल्म छोड़ दी. वो बार-बार मुझसे कहता था कि आप बाहर जाइए. अरे मुझे अपनी 16 साल की बेटी को तुम्हारे साथ अकेले छोड़ने की क्या जरूरत है? क्या मैं आपको बेवकूफ दिखती हूं. मैं इन घटिया लोगों के बारे में बात करना बंद नहीं करूंगी. जिया की मां ने कहा –  “मुझे इन चीजों पर हंसी आती है. आपको लगता है कि मुंबई पुलिस में क्षमता नहीं है या वो आलसी हैं? उन्होंने ढोंग करने और सबूतों को नष्ट करने में ज्यादा समय लगाया है बजाए इस मामले की जांच करने के.”

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.