free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / बहन ने रचा ली अपने ही सगे भाई से शादी, कारण जान कर लोग कर रहे है थू थू

बहन ने रचा ली अपने ही सगे भाई से शादी, कारण जान कर लोग कर रहे है थू थू

दोस्तों विदेश यात्रा करना हर कोई चाहता है .सभी चाहते है वो दुनिया भर में घुमे .लेकिन बहुत से ऐसे लोग है जो विदेश में जाकर सैटल होना चाहते है . और विदेश जाने के लिए वो इतना ज्यादा क्रेजी होते है कि वहा जाने के लिए वो कुछ भी कर सकते है .आज हम आप को एक ऐसी ही बहन के बारे में बताने वाले है जो विदेश जाने के लिए इतनी ज्यादा पागल थी कि उसने विदेश जाने के चक्कर में ऐसा कदम उठाया जिसके बारे में कोई सोच भी नही सकता करने की तो दूर की बात और हैरानी की बात तो ये है कि सालो तक इस बात की किसी को भी भनक तक नही लगी .लेकिन जब सबको इस बहन की करतूत के बारे में पता चला तो सब लोग इसे दुत्कार रहे है . आखिर विदेश जाने के लालच में ये लड़की ऐसा क्या कर बैठी क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

भाई ऑस्ट्रेलिया का स्थाई निवासी है

जानकारी के अनुसार पंजाब की रहने वाली एक लड़की ऑस्ट्रेलिया जाना चाहती थी लेकिन उसे वीजा लेने में प्रॉब्लम हो रही थी। वहीँ उसका भाई ऑस्ट्रेलिया का स्थाई निवासी है तो उसने और उसके भाई ने मिलकर लोगों की आँखों से बचकर शादी कर ली और गुरुद्वारे और रजिस्ट्रार ऑफिस से पुरे दस्तावेज शादी के बना लिए।लड़की को वीजा मिल गया और वो अब ऑस्ट्रेलिया रहने लग गई थी लेकिन यह शादी के कुछ साल बाद यह बात अभी एक महिला ने बताई है और पुलिस में केस दर्ज कर दिया है। पुलिस को जब इस बात की जानकारी मिली तो वो अभी तक हैरान है।

विदेश की चाहत इंसान से क्या करवा देती है

जब यह बात लोगों को पता चली तो सभी इस परिवार पर थू-थू कर रहे है, आखिर एक लड़की को इतना विदेश से प्यार हुआ की वह अपने ही भाई की पत्नी बनकर विदेश चली गई। आज भी इस बात को सुनकर काफी हैरानी होती है लेकिन उस लड़की ने और उसके भाई ने मिलकर पुरे सिस्टम को धोखा दिया है।पुलिस के अनुसार ऐसे मामले ज्यादा दिन नहीं चलते है इसलिए इन मामलो को हम ध्यान से देखेंगे लेकिन उनके सामने ऐसा भाई-बहन वाला सीन पहली बार आया है।

पुलिस करेगी सख्त कार्यवाही

पुलिस के अनुसार भाई और बहन और उनके पुरे परिवार ने मिलकर सिस्टम को धोखा दिया है, इस केस की पूरी जांच करी जायेगी और लड़की का वीजा रद्द करवाया जाएगा। वहीँ लड़के के घर वाले इस बात को पूरी तरह से खारिज कर रहे है।पुलिस ने भाई बहन से भी संपर्क करने का प्रयास किया है लेकिन अभी उनसे बात नहीं हो पाई है। हालाँकि पुलिस इंटरनेशनल तौर पर इस केस की जांच करेगी। अगर वह गिल्टी पाए जाते है तो उनपर सख्त कार्यवाही करी जायेगी।

अपने आस-पास की ऐसी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और इस आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि लोगों को भी यह जानकारी मिल पाए।

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.