free tracking
Breaking News
Home / जरा हटके / मुकेश अंबानी के घर में लगे पत्थरों और गमलो के लिए भी लगा है स्पेशल AC, एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी ने बताया क्या हुआ था एंटीलिया में उसके साथ

मुकेश अंबानी के घर में लगे पत्थरों और गमलो के लिए भी लगा है स्पेशल AC, एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी ने बताया क्या हुआ था एंटीलिया में उसके साथ

दोस्तों श्रेया धनवंतरी  अभिनेत्री, मॉडल, निर्देशक और लेखक भी है .श्रेया हिंदी और तेलुगू फिल्मों और वेब सीरिज में अभिनय करती है .आज के इस लेख में हम  आपको बताने वाले है श्रेया ने अम्बानी के घर को लेकर बताई एक अहम बात .अम्बानी के घर गयी श्रेया को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ के सामने मिला था ऐसा  जवाब जिसे सुन कर वो होगयी थी हैरान और जिसकी वजह से वहा एक मिनट भी नही रुकी और आगयी थी वापिस .आखिर ऐसा क्या हुआ था श्रेया के साथ जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

दरअसल श्रेया मुकेश अम्बानी के  घर पर एक इवेंट के लिए गई थीं। इस प्रोग्राम में अमिताभ बच्चन भी मौजूद थे। श्रेया ने बताया कि जब वह एंटीलिया में थी तो उन्हें काफी ठंड लग रही थीं। उन्होंने एसी का टेम्परेचर बढ़वाने की कोशिश भी की लेकिन जो जवाब मिला उसे सुनकर वापस लौटना पड़ा। श्रेया ने बताया कि वह हैरानी में थीं कि लोगों की लाइफस्टाइल ऐसी भी हो सकती है जिसे वह इमैजिन तक नहीं कर सकतीं।


कुछ साल पहले एंटीलिया गई थीं श्रेया

 


मुकेश अंबानी का नाम दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शामिल है। उनकी लाइफस्टाइल के बारे जानने की उत्सुकता कई लोगों को रहती है। मॉडल- ऐक्ट्रेस श्रेया ने ‘The Love Laugh Live Show’ के दौरान एक इंट्रेस्टिंग बात बताई। उन्होंने बताया कि वह कुछ साल पहले मुकेश अंबानी के घर गई थीं। बताया, अबु जानी और संदीप खोसला इंडस्ट्री में 10 साल पूरे होने का सेलिब्रेशन कर रहे थे। उनकी एक किताब भी रिलीज हो रही थीं। इवेंट में 50 मॉडल्स को बुलाया था जिन्होंने इतने साल में उनके डिजाइन किए कपड़े पहने थे। मैं उन 50 में से एक थी। तो हम वहां थे और अमिताब बच्चन शोस्टॉपर थे। उनसे बात करके बहुत मजा आया था।

श्रेया ने बताया, पहने थे कम कपड़े


श्रेया ने बताया कि उन्हें बहुत ठंड लग रही थी। वह बताती हैं, मैं अंदर आई, मैंने ज्यादा कपड़े नहीं पहने थे। वहां पर फ्लोर मैनेजर्स थीं तो मैंने उनके पास जाकर कहा, क्या हम थोड़ा सा टेम्परेचर बढ़ा सकते हैं? इस पर उन्होंने जवाब दिया, मैम, सॉरी लेकिन फूल और यहां लगे मार्बल को एक निश्चित तापमान की जरूरत होती है। मैंने जवाब दिया, फिर ठीक है कोई बात नहीं और मैं वापस चली आई।

श्रेया ने इमरान हाशमी के साथ किया था डेब्यू

श्रेया बताती हैं, मुझे इससे दिक्कत नहीं हुई क्योंकि मुझे बहुत इंट्रेस्टिंग लगता है जब मैं ऐसे लोगों से मिलती हूं जो ऐसी जिंदगी जीते या चीजें करते हैं जो मैं सोच भी नहीं सकती। श्रेया ने इमरान हाशमी के साथ ‘Why Cheat India’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उन्होंने मिस इंडिया 2008 कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया था और मॉडल के तौर पर काम किया।

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.