free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / परेशान महिला ने उठाया ये कदम

परेशान महिला ने उठाया ये कदम

गुजरात के अहमदाबाद शहर में वाइफ स्वैपिंग यानी पत्नियों की अदला-बदली का चौंकाने वाला एक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां रहने वाला एक शख्स अपनी पत्नी पर वाइफ स्वैपिंग के लिए दबाव बना रहा था। महिला ने पहले इनकार किया, लेकिन पति नहीं माना तो वह थाने पहुंच गई।  केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानिये पूरा मामला
जानकारी के  मुताबिक, यह पूरा मामला अहमदाबाद के पॉश इलाके एसडी हाईवे रोड का है। यहां एक बंगले में रहने वाली महिला अहमदाबाद के महिला पश्चिम थाने पहुंची। महिला ने बताया कि उसकी शादी करीब 14 साल पहले हुई थी और उनका आठ साल का बेटा भी है। महिला ने आ”रो’प लगाया कि उसका पति महिला पर वाइफ स्वैपिंग के लिए दबाव डाल रहा है। वह अपने एक दोस्त के साथ अपनी पत्नी के संबंध बनवाना चाहता है।

ऐसे सामने आई पति की हकीकत
महिला ने बताया कि कुछ महीने पहले उसे अपने पति के अफेयर के बारे में पता लगा। वह अपने एक दोस्त की पत्नी के साथ रिलेशन में है। महिला ने इस बात पर नाराजगी जताई तो घर में विवाद होने लगा। महिला का कहना है कि परिवार की मान-मर्यादा के चलते वह खामोश रही।

पति ने दिया वाइफ स्वैपिंग का ऑफर
महिला का कहना है कि कुछ समय बाद उसका पति उस पर वाइफ स्वैपिंग के लिए दबाव बनाने लगा। पति ने वाइफ स्वैपिंग की बात इसलिए की, जिससे उसके दूसरी महिला के साथ संबंध बने रहें। पीड़िता ने साफ इनकार कर दिया, लेकिन पति उस पर लगातार दबाव बनाता रहा। बताया जा रहा है कि परेशान होकर महिला अपने बेटे के साथ मायके चली गई। इसके बाद भी पति अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। उसने फोन करके महिला को वाइफ स्वैपिंग के लिए मनाने की कोशिश की तो पीड़िता भड़क गई और पुलिस के पास पहुंच गई।

About payal

Leave a Reply

Your email address will not be published.