free tracking
Breaking News
Home / क्रिकेट / स्टार खिलाड़ी से लिया आईपीएल न खेलने का फैंसला

स्टार खिलाड़ी से लिया आईपीएल न खेलने का फैंसला

दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग में से एक आईपीएल का आयोजन इस बार 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में होगा और इसके लिए लगभग सभी खिलाड़ी यूएई पहुंच चुके हैं. अब टीमें अभ्‍यास करने मैदान पर भी उतरने वाली है. आईपीएल शुरू होने में करीब तीन सप्‍ताह ही बचे हैं और उससे पहले शा-हरु’ख खा’न की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को बड़ा झटका लग गया है.

किसी भी मोड़ से मैच का पासा पलटने वाले टीम के स्टार गेंदबाज हैरी गुरने ने इसकी पुष्टि कर दी है कि वह आईपीएल के लिए यूएई नहीं जा पाएंगे. हैरी ने 2019 सीजन शुरू होने से पहले विटालिटी ब्‍लास्‍ट के साथ करार किया था.

हालांकि अगले तीन महीनों में उन्‍हें एक के बाद एक विटालिटी ब्‍लास्‍ट और इंडियन प्रीमियर लीग में खेलना था, मगर अब इस इंग्लिश गेंदबाज को बड़ा झटका लगा है. कंधें की चोट के चलते हैरी इन दोनों ही टूर्नामेंट में ही नहीं खेल पाएंगे. अब उनके कंधों का ऑपरेशन होगा, जो इस समय सबसे ज्‍यादा जरूरी है.

पिछले सीजन हैरी ने केकेआर के लिए अहम भूमिका निभाई थी. उनकी धीमी गति की गेंद चर्चा का विषय रही थी. उन्‍होंने पिछले सीजन 8 मैचों में सात विकेट लिए थे. राजस्थान रॉयल्‍स के खिलाफ मैच में वह मैन ऑफ द मैच रहे थे. (फोटो क्रेडिड  कोलकाता नाइट राइडर्स और हैरी गुरने के ट्विटर अकाउंट से)

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.