free tracking
Breaking News
Home / धार्मिक / हनुमान जी खुद करते है इन 3 रा-शी वालो की रक्षा

हनुमान जी खुद करते है इन 3 रा-शी वालो की रक्षा

आज के युग में बज रंग बलि ही ऐसे देवता है जो इस दुनिया में साक्षात बसे है ! माना जाता है कि जो कोई भी इस धरती पर बजरंग बलि की पूजा सच्चे दिल से करता है उसकी रक्षा करने के लिए बजरंग बलि स्वंय पहुँच जाते है ! इन तीन राशि वालो की रक्षा करने स्वयं आये है बजरंगबली ! इन राशि वालो से पंगा लेना पड़ सकता है भारी !  बजरंगबली की कृपा से इन राशि वालो के आसपास भी नही मंडराता कोई संकट ! बजरंगबली की कृपा से इनके बनेगे बिगड़े काम !

मेष राशि

हनुमान जी ने 12 राशियों में से मेष राशि पर अपनी कृपा दृष्टि डाली है ! इस राशि के लोगो पर यदि कोई संकट आता है ! तो स्वयं हनुमान जी इनकी रक्षा करते है ! इन लोगो के जीवन में पैसे की कभी कोई दिक्कत नही रहती है ! ऐसे लोगो को अपनी बुद्धि और चतुराई का इस्तेमाल करना अच्छे  से आता है ! हनुमान जी के आशीर्वाद से जीवन में सफलता प्राप्त करते है ! ऐसे लोगो की इच्छाशक्ति ज्यादा  होती है !

कुम्भ राशि 

कुम्भ राशि वाले लोगो के ऊपर हनुमान जी का आशीर्वाद सदैव रहता है ! इस राशि के लोगो के जीवन में होने वाले चमत्कार स्वयं हनुमान जी करते है ! ऐसे लोगो का समाज में मान – सम्मान बहुत होता है ! हनुमान जी कृपा से हर क्षेत्र में इन्हें सफलता प्राप्त होती है ! ऐसे लोग धन कमाने का कोई भी अवसर खाली नही जाने देते ! ऐसे लोग यदि कभी  किसी वाद -विवाद के मामले में कभी फंस जाते है तो इनकी जीत निश्चित है !

वृश्चिक राशि

हुनमान जी ने अपनी कृपा बरसाने के लिए वृश्चिक राशि को भी चुना है ! हनुमान जी का साथ होने से ऐसे लोग हर परिस्थिति का सामना निडर होकर करते है ! हनुमान जी इनके जीवन में आने वाली सभी बाधाये  दूर करते है ! धन सम्बन्धी समस्या कभी नही होने देते ! यदि ऐसी कोई समस्या कभी उत्पन्न हो भी जाये तो हनुमान जी जल्दी ही इसका  निवारण करते है ! ऐसे लोग अपने आर्य क्षेत्र में सफलता की उन्चियो तक पहुँचते है !

यदि आपको हमारी ये जानकारी  पसंद आई हो तो लाईक, शेयर व् कमेन्ट जरुर करें !

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.