free tracking
Breaking News
Home / देश दुनिया / शादी के लिए लड़की ने कर दिया इनकार,तो लड़के ने उसके प्राइवेट फ़ोटो के बनवा दिए पोस्टर

शादी के लिए लड़की ने कर दिया इनकार,तो लड़के ने उसके प्राइवेट फ़ोटो के बनवा दिए पोस्टर

दोस्तों आज कि दुनिया में तो लड़का और लड़की का रेलेसन्सिप तो आम बात है लेकिन दोस्तों जब कोई लड़का और लड़की एक दुसरे बार बेहद भरोसा करते है और उन दिनों में उन का मिलना बना रहता है ओ दोनों एक दुसरे के साथ काफी टाइम एस्पेंट करते है जब दोनों मेसे किसी एक को लगता है कि ओअब उन को शादी कर लेना चाहिए तो जब लड़का या लड़की एक रुसरे से शादी करने को कहते है तो अगर दोनों मेसे किसी ने मना कर दिया दो उसका असर बहुत बुरा पड़ता है इसी तरह दोस्तों आज हम को एक ऐसी   घटना के बारे में बात करने जा रहे है कि जिसे जाने के बाद आप भी सोचेने पर मजबूर हो जाओगे…

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रहने वाली एक युवती को शादी का प्रस्ताव ठुकराना महंगा पड़ गया. इस बात से नाराज होकर लड़की के फेसबुक फ्रेंड ने उसे अपनी पत्नी और उसके माता-पिता को अपने सास-ससुर बताने वाले पोस्टर उसी के मोहल्ले में लगवा दिए. परेशान होकर लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

मामला ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र का है. जहां पीड़िता अपने परिवार के साथ रहती है. जबकि आरोपी युवक राजस्थान का निवासी है. सीएसपी नागेंद्र सिंह सिकरवार ने बताया कि एक युवती ने शिकायत दी है कि उसकी दोस्ती करीब एक साल पहले फेसबुक के ज़रिए राजस्थान के झालावाड़ निवासी एक युवक के साथ हुई थी. फेसबुक पर बातचीत के दौरान दोनों ने मोबाइल नंबर एक दूसरे को दिए. जिसके बाद दोनों की फोन पर बातचीत होने लगी. कुछ समय पहले युवक बकायदा अपनी दोस्त से मिलने ग्वालियर आया और उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा.

युवती ने शादी के लिए मना कर दिया. इसके बाद युवक ने लड़की के मोहल्ले में ऐसे पोस्टर लगा दिए, जिसमें उसने लड़की को अपनी पत्नी और उसके माता पिता को अपने सास-ससुर बताया था. साथ ही युवक ने फेसबुक और व्हाट्सएप के अलावा अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी इसी तरह की पोस्ट अपलोड और शेयर कर दी. युवती ने जब युवक से इस हरकत के बारे में पूछा तो उसने कहा कि अगर वो इस सब से छुटकारा पाना चाहती है तो उसके एकाउंट में रुपये डाल दे. इसके बाद युवती ने थाने में शिकायत दी.

 

About Upasana Thakur

Leave a Reply

Your email address will not be published.