free tracking
Breaking News
Home / जरा हटके / फ्रांस की मैरी को भा गया बिहार का राकेश, हिंदू रीति-रिवाजों से हुई शादी, विदेशी बहू को देखने के लिए उमड़ी भीड़…

फ्रांस की मैरी को भा गया बिहार का राकेश, हिंदू रीति-रिवाजों से हुई शादी, विदेशी बहू को देखने के लिए उमड़ी भीड़…

दोस्तों भारतीय संस्कृति और सभ्यता देश ही नही विदेशो में भी बहुत प्रसिद्द है .अब तो विदेशी लोग भी भारतीय संस्कृति को अपनाने लगे है .यही नही विदेशी अब भारत और भारतीय लोगो से रिश्ता भी जोड़ने लगे है .जिसके लिए वो खुद सात समन्दर पार भारत तक आने लगे है .आज हम आपको ऐसे ही एक मामले के बारे में बताने वाले है . जिसमे एक विदेशी लड़की ने भारत आकर बेगूसराय में बिहार के लड़के से शादी की.इस शादी की चारो और चर्चा हो रही है .

हिंदू रीति-रिवाजों से हुई शादी

बिहार के बेगूसराय में रहने वाले एक व्यक्ति से फ्रांस(France) के पेरिस में रहने वाली एक युवती ने शादी कर ली है। दोनों एक दूसरे से खूब प्यार करते हैं। फ्रांस के पेरिस की लड़की बिहार(Bihar) के बेगूसराय में आकर शादी रचाई है। बीते रविवार(Sunday) की रात दोनों की शादी हुई। शादी होने के बाद गांव के लोग विदेशी दुल्हन को देखने के लिए लड़के के घर आने लगे विदेशी दुल्हन देखने के लिए लंबी लाइन लग गई थी। आपको बता दें कि दोनों की शादी हिंदू रीति-रिवाजों से हुई है।

अगले हफ्ते दूल्हा दुल्हन लौट जाएंगे विदेश

आपको बता दें कि यह शादी बिहार के बेगूसराय के भवानीपुर कटहरिया में हुई है। कटहरिया के रामचंद्र शाह (Ram chandra shah)के बेटे का नाम राकेश कुमार है। वहीं दूसरी तरफ विदेशी लड़की (Forigen Girl) का नाम मैरी लोरी हेरल है। मैरी लोरी हेरल एक बिजनेसमैन (Businessmen) है। एक हफ्ता साथ रहने के बाद राकेश कुमार और उसकी विदेशी पत्नी पेरिस लौट जाएंगे। राकेश कुमार दिल्ली (Delhi) में टूरिस्ट गाइड का काम करते थे। तभी दोनों की मुलाकात हुई थी।

6 साल पहले हुई थी दोनों की मुलाकात

आपको बता दें कि विदेशी लड़की मैरी लोरी हेरल आज से लगभग 6 साल पहले दिल्ली (Delhi)दर्शन के लिए आई थी। दिल्ली दर्शन के समय राकेश कुमार (Rakesh Kumar) उनके लिए गाइड का काम (Work) कर रहे थे। तभी दोनों की मुलाकात (Meeting) हुई दोनों में बातचीत शुरू होने के बाद लगभग 5 वर्षों में प्यार का परवान चढ़ने लगा। इसके बाद ही दोनों ने विवाह करने का निर्णय (Decision) लिया। मुलाकात से 6 साल (6Year)बाद दोनों अब एक साथ हो गए हैं। विदेशी बहू को लेकर खूब चर्चा हो रही है। इंटरनेट पर भी लोग तस्वीरें साझा कर दोनों के बारे में बातचीत कर रहे हैं।

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.