free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / दोनों के बीच इस बात को लेकर हुया था झगड़ा जिसके बाद

दोनों के बीच इस बात को लेकर हुया था झगड़ा जिसके बाद

सुशांत सिंह की आ’त्मह’त्या की गु’त्थी सुलझाने के लिए सीबीआई मुंबई पहुंच गई है और इस केस को लेकर छा’नबीन शुरू कर दी है. सुशांत केस में हर दिन एक नया मोड़ सामने आ रहा है,जोकि लोगों को चौं’का आ रहा है. सीबीआई की पिछले कई दिनों से सुशांत के दोस्तों और इस केस से जुड़े लोगों से पू’छताछ जारी है.

जानकारी के लिए बता दें अभी हाल ही में रिया चक्रवती की ड्र’ग डी’लर के साथ चैट सु’र्खियों में आई है, जिसके बाद सुशांत के परिवार से लेकर उनकी फैमिली एडवोकेट तक के बयान सामने आ गए हैं. ड्रग्स वाली चैट आने के बीच सुशांत के असिस्टेंट रह चुके अंकित आचार्या का भी रि’एक्श’न आया. उन्होंने कहा था कि सुशांत ने उनके रहते हुए कभी ड्र’ग्स नही लिया था. वहीँ इसी बीच इस मामले को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है.

सीबीआई की पूछताछ में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने पहला बड़ा खु’लासा किया है. सिद्धार्थ सुशांत के साथ उनके फ़्लैट में रहते थे. पिछले 6 दिनों से सीबीआई उनसे पूछताछ कर रही है, जिसके बाद उन्होंने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि इस बात को कबूल किया है कि 8 जून को रिया और सुशांत के बीच झ’गड़ा हुआ था, जिसके बाद 8 जून को ही एक आईटी प्रोफेशनल्स ने आकर 8 ड्रा’इव का डा’टा न’ष्ट किया था.

गौरतलब है कि पिठानी ने पूछताछ में आगे बताया कि रिया के घर छोड़ने से पहले ही डा’टा न’ष्ट किया गया था. 8 जून को 8 ड्रा’इव न’ष्ट किये गये थे. वहीँ ये काम सुशांत की मौजूदगी में आईटी प्रोफेशनल्स ने यह काम किया था. सीबीआई को इस मामले में अब ये बड़ा सबूत हाथ लगा है और अब तक इस केस में पहला खुलासा हुआ है. सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई के सामने इस बात को क’बू’ला है.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.