free tracking
Breaking News
Home / वायरल / महिला सिपाही को वर्दी पहनकर विडियो बनाना पड़ा भारी,एसएसपी ने किया निलंबित

महिला सिपाही को वर्दी पहनकर विडियो बनाना पड़ा भारी,एसएसपी ने किया निलंबित

मित्रों इस मनोरंजन की दुनिया में सोशल मीडिया पर आये दिन तरह-तरह के विडियो वायरल होते रहते है लेकिन सोशल मीडिया पर हर उम्र के लोग एक्टिव नज़र आते हैं सोशल मीडिया पर लोगों में इसकी लत तेज़ी से बढ़ती जा रही है आज ज़्यादातर लोग आज सोशल मीडिया हमारी जिंदगी का एक ज़रूरी हिस्‍सा बन गया है यही वजह है कि सोशल मीडिया पर ज्यादा से ज्यादा लाइक और कमेंट पाने के लिए वीडियो बनाते रहते है आज के दौर में बच्चों से लेकर बड़ो और युवा भी शामिल है और तरह-तरह के विडियो बनाकर अलग-अलग प्लेटफार्म पर विडियो डालते रहते हैं कभी-कभी ये विडियो हमारे करियर को भी नुकसान भी पहुंचा सकते है.किसी की पर्सनल लाइफ से किसी को कुछ नही लेना है .लेकिनं यदि को पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को मिक्स करे तो फर्क पड़ सकता है .आप कंही भी कभी भी किसी भी ड्रेस में विडियो बनाओ किसी को इसमें कोई आपत्ति नही है लेकिन यदि आप किसी ऐसे कार्यक्षेत्र में कार्यरत है जिसका सब सम्मान करते है और आप उसकी वर्दी में ऐसे गानों पर डांस करते को और विडियो बनाते हो जिसमे सबको उस वर्दी का अपमान नजर आता है तो ये सही नहीं है .वायरल होने के लिए महिला सिपाही ने वर्दी का इस्तेमाल कर तो लिया लेकिन इसका अंजाम उन्हें निलंबित होकर करना पड़ा . इस खबर के बारे में विस्तार से जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहिये।

माथा गरम है, सुबह से मेरा…गाने पर महिला सिपाही ने वर्दी पहनकर बनाई Video, मुरादाबाद एसएसपी ने किया निलंबित

दरअसल उत्तर प्रदेश पुलिस मुरादाबाद में इन दिनों सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है। इसी क्रम में एक महिला कॉन्सटेबल को वीडियो बनाना भारी पड़ गया है। आपको बता दे कि इससे पहले भी कई पुलिसकर्मियों द्वारा रील बनाने पर उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई कर उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था जहाँ मुरादाबाद में तैनात सिपाही मोहिनी ने वीडियो बनाई थी। पुलिस की वर्दी में बनाई गई इस वीडियो में मोहिनी गाना गाने के साथ एक्टिंग भी करती दिखाई दे रही थीं। इस रील में सिपाही एक गाने के बोल माथा गरम है, सुबह से मेरा, रख दे हथेली न मान, तूने कुछ खाया, देर से क्यों आई वर्दी पर पहनकर रील बनाई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक यह लगभग 15 सेकेंड का वीडियो है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने ट्वीट करके शिकायत की जिसके बाद एसएसपी हेमंत कुटियाल ने सीओ सिविल लाइंस डॉ. अनूप सिंह से इस पूरे मामले की जांच करवाई। सीओ की रिपोर्ट मिलने के बाद एसएसपी ने कॉन्स्टेबल शालिनी मलिक को निलंबित कर दिया गया है। मुरादाबाद में बीते सप्ताह के अंदर यह तीसरा मामला सामने आया है। सीओ डा. अनूप सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि द्वेष भावना के चलते विभागीय कर्मचारियों द्वारा इस काम को किया जा रहा है। इस मामले में वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ भी एक्शन लिया जाएगा।

About Lakshmi