free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / श्री कृष्ण का बदला हुया रूप देख पहचान नही पाए फैन्स, बोले‘सिल्वेस्टर स्टेलोन’लग रहे हो

श्री कृष्ण का बदला हुया रूप देख पहचान नही पाए फैन्स, बोले‘सिल्वेस्टर स्टेलोन’लग रहे हो

दोस्तों 90 के दशक में टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले बहुचर्चित धारावाहिक  रामायण ,महाभारत की तरह श्रीकृष्णा  भी था .जिसे दर्शको ने बहुत पसंद  किया . इस धारावाहिक का हर किरदार दर्शको को बहुत पसंद आया . लेकिन एक ख़ास किरदार है जो काफी लोकप्रिय हुआ था वो है श्रीकृष्ण का किरदार जिसे सर्वदमन बनर्जी ने निभाया था . इस किरदार को निभा कर सर्वदमन बनर्जी रातों-रात स्टार बन गए थे और घर -घर में वो श्री कृष्ण के नाम से जाने जाने लगे .आपको बता दे 90 के दशक श्री कृष्ण का लुक बिलकुल बदल गया है कि देखकर फेंस को भी यकीं नही हो पा रहा है कि ये वही श्री कृष्ण है .

कृष्ण सीरियल में भगवान कृष्ण की मुख्य भूमिका निभाई थी…

सर्वदमन बनर्जी ने सीरियल श्रीकृष्णा में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता था और अब 2022 में 57 साल की उम्र में वह अपनी फिटनेस से लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बन गए हैं। दरअसल उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जिसमें सर्वदमन बनर्जी की फिटनेस काफी अच्छी दिख रही है और वह जिम में वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि उनकी ऐसी तस्वीर देखकर कई लोग हैरान हैं. वहीं कुछ लोग उनकी तुलना हॉलीवुड के दिग्गज सिलवेस्टर स्टेलोन और अर्नोल्ड श्वार्जनेगर से कर रहे हैं.

सर्वदमन बनर्जी की फिटनेस काफी अच्छी दिख रही है…

ट्विटर पर लोग इस बदलाव की काफी तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोगों ने उनकी तुलना हॉलीवुड अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलोन से की है। जिनके शरीर को आज भी गजब का माना जाता है, वहीं आज की तारीख में वह 75 साल के हो गए हैं।

कुछ इस तरह रहा है सर्वदमन बनर्जी का करियर..

एफटीआईआई में पढ़ने वाले सर्वदमन बनर्जी अब कथित तौर पर ऋषिकेश में ध्यान सिखाते हैं। उन्हें बंगाली और तेलुगु सिनेमा में उनके काम के लिए जाना जाता है। हालांकि, 1993 में रामानंद सागर के हिट टेलीविजन धारावाहिक श्री कृष्ण में कृष्ण की भूमिका निभाने के बाद वह एक घरेलू नाम बन गए। बता दें कि आदि शंकराचार्य (1983) फिल्म में सर्वदमन बनर्जी ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। जिसे सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला। वहीं, 1986 में आई फिल्म सिरिवेनेला में उन्होंने एक नेत्रहीन बांसुरी वादक की भूमिका निभाई थी।

About Lakshmi

Leave a Reply

Your email address will not be published.