free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / विक्की कौशल के पैरेंट्स की सादगी के कायल हुए फैंस

विक्की कौशल के पैरेंट्स की सादगी के कायल हुए फैंस

इस समय सदियों का दौर चल रहा है इसी कड़ी में बॉलीवुड की डॉल कही जाने वाली कटरीना कैफ और विक्की कौशल  की शादी के बाद परिवार के सदस्य और बाकी मेहमान  घरों को लौट रहे हैं।  विक्की कौशल के माता-पिता वीना कौशल भी मुंबई लौट आए हैं। जब शाम कौशल और वीना कौशल मुंबई आने के लिए जयपुर एयरपोर्ट पर गए तो पत्रकारों ने उन्हें अपने कैमरे में कैद किया है।

जयपुर एयरपोर्ट पर शाम कौशल और वीना कौशल से पपाराजियों और पत्रकारों ने विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी को लेकर सवाल किए। इस पर शाम कौशल ने हाथ जोड़ लिए और कहा, ‘भगवान की दया से…।’ सोशल मीडिया पर आए शाम कौशल और वीना कौशल के फोटोज और वीडियोज को देखकर फैंस उनकी सादगी के कायल हो गए। फैंस ने दोनों की तारीफ में जमकर कॉमेंट किए।विक्की कौशल के माता-पिता की तारीफ फैंस ने कहा कि ये तो हमारे माता-पिता जैसे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘इतनी सादगी।’ एक ने लिखा, ‘सीधे-साधे लोग।’ एक अन्य ने लिखा ‘कितने सिंपल हैं।’ एक फैन लिखा, ‘कोई दिखावा नहीं हैं।’

गौरतलब है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले स्थिति होटल सिक्स सेंस फोर्ट में शादी की है। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी के फंक्शन तीन दिन तक चले और दोनों की शादी में 120 मेहमान को इनवाइट किया गया था।

About Payal

Leave a Reply

Your email address will not be published.