free tracking
Breaking News
Home / ताजा खबरे / 24 साल की लड़की की सोते हुये तबियत हुयी खराब,फिर कह गयी दुनिया को अलविदा परिवार वालो को ससुराल वालो पर शक

24 साल की लड़की की सोते हुये तबियत हुयी खराब,फिर कह गयी दुनिया को अलविदा परिवार वालो को ससुराल वालो पर शक

दोस्तों शादी जीवनभर का रिश्ता होता है शादी का रिश्ता बहुत प्यारा और पवित्र होता है। चाहे वह लव मैरिज हो या अरेंज, दोनों में प्यार और विश्वास होना बेहद जरूरी है पर बहुत से लोगों का ऐसा मानना है कि शादी करके जीवन का अकेलापन खत्म हो जाता है और जिंदगी खुशियों से भर जाती है। तो वहीं कई शादी करके अपने जीवन को खुशहाल बनाते हैं। शादी में पति-पत्नी साथ रहने और जीने-मरने के वादे करते है और दोनों ख़ुशी से अपना जीवन जीते है पर कभी-कभी ये वादे टूट जाते है कई लोगो के साथ दुर्घटना हो जाती है या अचानक किसी के कुछ हो जाता है और पति-पत्नी में से एक की मौ”त हो जाती है तो उस पर क्या गुजरेगी बस वही जान सकता है और वह अकेले रहकर भी अपना जीवन काट देते हैं, लेकिन हमारे सामने एक ऐसी खबर आई है जहाँ पति-पत्नी सो रहे थे फिर अचानक तबीयत बिगड़ गई और पत्नी की मौके पर मौ”त हो गई इस खबर के बारे में विस्तार से जानने के लिए खबर के अंत तक बने रहिये।

लव मैरिज के दो साल बाद युवती की मौत : पति-पत्नी सो रहे थे, फिर अचानक क्यों बिगड़ी उसकी तबीयत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

दरअसल रायगढ़ जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक शादीशुदा युवती की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो जाने पर परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई है। परिजनों ने कहा है कि, युवती को ससुराल में परेशान किया जाता था, उन्होंने पुलिस से मामले की जांच की मांग भी की है रायगढ़ कोतवाली क्षेत्र में एक युवती की अचानक मौत हो जाने पर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि, युवती ने अपने पति से प्रेम विवाह किया था उनका कहना है कि उसके ससुराल में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था।24 वर्षीय  पुष्पा सोनी बैकुंठपुर इलाके में अपने पति रवि सोनी के साथ किराए के मकान में रहती थी। दोनों की तीन महीने की बच्ची भी है। बताया जा रहा है कि रोज की तरह गुरुवार शाम को पति-पत्नी खाना खाकर कमरे में सो गए थे।

मिली जानकारी के मुताबिक इस बीच सुबह 4.30 बजे के आस-पास पुष्पा की मौत हो गई है। घटना के बाद रवि उसे अस्पताल लेकर गया था। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रवि ने अस्पताल में हार्ट अटैक से युवती की मौत होने की बात कही है। उधर, इस घटना की जानकारी पुष्पा के मायके वालों को भी दी गई थी। जिसके बाद वे भी मौके पर पहुंच गए, पता चला है कि दोनों ने 2 साल पहले ही घर से भागकर शादी की थी। पुष्पा के परिजन इस शादी के खिलाफ थे। मगर वो भी बाद में मान गए थे। पुष्पा के भाई उमेश प्रधान ने बताया कि मेरी बहन की हत्या की गई है, क्योंकि उसके ससुराल वाले उसे परेशान करते थे। इस बात की जानकारी हमें खुद पुष्पा ने दी थी। पुष्पा के भाई उमेश प्रधान ने बताया कि मेरे बहन की हत्या की गई है, क्योंकि उसके ससुराल वाले उसे परेशान करते थे। परिजनों ने पूरे मामले में जांच की मांग की है। पुलिस को भी इस घटना के बारे में जानकारी दी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू की है।

About Lakshmi