free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / दिव्या भारती के पिता ने छोड़ दी दुनिया,आखिरी दम तक दिव्या के प्रेमी ने रखा उनका ख्याल

दिव्या भारती के पिता ने छोड़ दी दुनिया,आखिरी दम तक दिव्या के प्रेमी ने रखा उनका ख्याल

बॉलिवुड की मशहूर अभिनेत्री दिव्या भारती को कौन नहीं जानता ! छोटी उम्र में ही सफलता की उंचाइयो को छूने  वाली दिव्या भारती के साल 19 93 में हुए अचानक निधन ने सबको हैरान कर दिया था ! आज भी उनके इस निधन का रहस्य सुलझ नही पाया है कि अचानक उस दिन ऐसा क्या हुआ था और कैसे दिव्या भारती इतनी ऊँची बिल्डिंग से गिर कर मर गयी ! दिव्या भारती के अचानक निधन से  उनके परिवार वाले काफी सदमें में आ गए थे और अब पता चला है कि दिव्या भारती के पिता का भी निधन हो गया है ! बता दें कि दिव्या भारती के पिता ने 30 अक्टूबर 2021 को अपने जीवन की अंतिम साँस ली !   उनके निधन के समय दिव्या भारती से शादी कर चुके प्रड्यूसर साजिद नाडियाडवाला मौजूद थे।

‘बॉलिवुड हंगामा’ की एक रिपोर्ट की मानें तो साजिद नाडियाडवाला हमेशा से दिव्या के पैरंट्स को अपने माता-पिता की तरह मानते रहे हैं। दिव्या भारती के निधन के बाद उनके पैरंट्स का साजिद ने पूरा ख्याल रखा था। दिव्या भारती ने अपनी मौत से कुछ दिनों पहले ही साजिद नाडियाडवाला से शादी कर ली थी। दिव्या के निधन के बाद साजिद हमेशा उनके पैरंट्स का हाल-चाल लेते रहते थे। रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र ने बताया कि दिव्या के पिता के निधन के बाद साजिद उनके अंतिम संस्कार में भी मौजूद थे। साजिद दिव्या के पैरंट्स को मां और पापा कहकर पुकारते थे।


बता दें कि दिव्या भारती ने साल 1992 में सनी देओल के ऑपोजिट फिल्म ‘विश्वात्मा’ से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था। साल 1993 में उनके निधन के बाद उनकी आखिरी फिल्म ‘शतरंज’ रिलीज हुई थी। दिव्या ने 10 मई 1992 के दिन साजिद नाडियाडवाला से मुस्लिम रीति-रिवाज के मुताबिक निकाह किया था। दिव्या ने शादी के बाद इस्लाम कुबूल कर अपना नाम सना नाडियाडवाला कर लिया था।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.