free tracking
Breaking News
Home / बॉलीवुड / पत्नी ने लोगो से लगाई दुआ की गुहार

पत्नी ने लोगो से लगाई दुआ की गुहार

हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री यानी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लीजेंडरी और शानदार एक्टर्स में से एक नाम दिलीप कुमार जी का है. इस बात का अंदाजा इसी से लग जाता है कि इन्होंने फिल्मो में काम करना शुरू तब किया था जब देश आजाद भी नहीं हुआ था. इन्होंने इंडस्ट्री को कई शानदार फिल्में दी. उस दौरा के बेहतरीन एक्टर्स में से एक दिलीप जी अब 98 साल के को चुके है और इस उम्र में उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है. इसके साथ ही उनका इस उम्र में उनका बाहर आना-जाना बहुत मुश्किल हो गया है वही दिलीप जी की पत्नी सायरा बानो उनका काफी ध्यान रख रही है. इस मुश्किल हालात में वही उनको संभाल रही हैं.

आपको बता दें हाल ही में दिलीप जी की स्वास्थ्य के बारे में सायरा बानो ने फैंस के साथ बात की है. सायरा बानो ने इस बारे में एक इंटरव्यू में बहुत सारी बातें की है उन्होंने बताया है की दिलीप कुमार शारीरिक रूप से काफी कमजोर हो चुके है और उनकी इम्युनिटी भी काफी लौ है. जाहिर सी बात है उम्र के इस दौर में ऐसा होना कई नई बात नहीं लेकिन दीलीप जी के चाहने वाले और सिनेमा जगत इस खबर से दुखी है. दीलीप जी की वायरल फोटोज में यह साफ नजर आता है कि उनकी हालात काफी सीरियस है. हालाँकि सभी उनके जल्दी ठीक होने की लगातार दुआ कर रहे हैं.

आगे सायरा बानो दिलीप के बारे में बात करते हुए बताती है की “मेरे दिल में बहुत प्यार है और मैं उनका इस वजह से बहुत ख्याल रखती हूं. और उन्होंने यह भी साफ़ किया है कि मुझ पर दिलीप कुमार का ध्यान रखने का कोई दबाव भी नहीं है. बल्कि मैं तो यह सब उनके प्यार में करती हूं” मुझे उनका ख्याल रखने में बहुत अच्छा लगता है. मैं आगे भी इनका इसी तरह ध्यान रखना चाहती हूँ. मुझे इनके पास होने में ही बेहद खुशी और आनंद प्राप्त होता है. मैं चाहती हूँ की इसी तरह मैं इनके पास रहूँ.

दरअसल सायरा आए दिन दिलीप के स्वास्थ्य के बारे में फैंस को जानकारी देती रहती है वैसे बता दे की 11 अक्टूबर को दिलीप कुमार और सायरा बानो की शादी की सालगिरह थी अपनी सालगिरह के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था की “11 अक्टूबर हमेशा मेरे जीवन का सबसे खूबसूरत दिन रहा है. इस दिन दिलीप कुमार साहब ने मुझसे शादी कर मेरा सपना पूरा कर लिया था. सभी जानते हैं कि हमने दो भाइयों एहसान भाई और असलम भाई को खो दिया है” मैं ईश्वर से बस यही चाहती हूँ कि दीलीप साहब जल्दी स्वस्थ हो जाएँ

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.