free tracking
Breaking News
Home / क्रिकेट / धोनी ने बताया कारण आखिर क्यों हो रही है लागातार उसकी हार

धोनी ने बताया कारण आखिर क्यों हो रही है लागातार उसकी हार

आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स को कल दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 44 रनों से हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई सुपर किंग्स की यह लगातार दूसरी हार है। इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में भी हार का सामना करना पड़ा था। चेन्नई सुपर किंग्स पर जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स 4 अंको के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुँच गयी है।

बल्लेबाजों के प्रदर्शन से हुई निराशा

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा ” हमारे लिए यह मैच अच्छा नहीं रहा और जिस प्रकार बल्लेबाजों ने प्रदर्शन किया वह बहुत ही निराशाजनक है। एक बार फिर टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिली और इसकी वजह से मध्यक्रम के बल्लेबाजों पर अतिरिक्त दबाव पड़ा। आगे आने वाले मुकाबलों में हमें अच्छे टीम कॉन्बिनेशन के साथ उतर कर अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

लाइट्स की वजह से हो रही है कैच पकड़ने में परेशानी

आई पी एल 2020 की शुरुआत से ही खिलाड़ियों को कैच पकड़ने में काफी मुश्किलें आ रही है और दिल्ली कैपिटल के खिलाफ मैच में भी चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने भी कैच ड्राप किये। इस पर बात करते हुए महेंद्र सिंह धोनी ने कहा ” सभी खिलाड़ी इस तरह की लाइट्स में खेलने के आदि नहीं हैं। हो सकता है गेंद जब उपर जाती है तो रास्ते में लाइट्स आ जाती है। इसलिए आप कह सकते हैं कि कैच छूटने का ये भी एक कारण हो सकता है।

यदि आपको हमारी ये जानकारी पसंद आई हो तो लाईक, शेयर व् कमेन्ट जरुर करें, रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

About payal

Leave a Reply

Your email address will not be published.