free tracking
Breaking News
Home / क्रिकेट / भारतीय क्रिकेट टीम के दो सफल खिलाडियों ने लिया संन्यास

भारतीय क्रिकेट टीम के दो सफल खिलाडियों ने लिया संन्यास

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी  ने क्रिकेट की दुनिया से संन्यास ले लिया है ! महेंद्र सिंह धोनी  ने खुद इस बात जानकारी सोशल मीडिया पर दी ! उन्होंने अपने इंस्ट्रग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का एलान किया है !

इस वीडियो में उन्होंने बताया कि ‘आप सभी के प्यार और समर्थन का शुक्रिया जो मुझे हमेशा हासिल हुआ. 7 बजकर 29 मिनट पर ये समझें कि मैं रिटायर हो गया हूं.’ 4 मिनट और 7 सेकेंड के वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी ने अपने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ ही उन्‍होंने अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘कभी-कभी’ का मशहूर गीत भी लगाया है, जिसके बोल हैं, ‘मैं पल दो पल का शायर हूं, पल दो पल मेरी कहानी है,

इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद एक और बुरी खबर आई है। भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है। धोनी की तरह रैना ने इंस्टाग्राम के जरिए इसकी जानकारी दी। यह आपके साथ खेलने के अलावा कुछ भी नहीं था, माही। पूरे दिल से गर्व के साथ, मैं इस यात्रा में आपके साथ जुड़ना चुनुंगा। थैंक यू इंडिया। जय हिन्द अपनी इस पोस्ट के साथ रैना ने एक फोटो भी डाली, जिसमें वह धोनी समेत चेन्नई सुपर किंग्स के कई अन्य खिलाड़ियों के साथ मौजूद हैं।

बता दें कि रैन धोनी के पसंदादी खिलाड़ियों से एक थे औऱ दोनों की दोस्ती जगजाहिर थी। रैना लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे। उन्होंने भारत के लिए आखिरी मुकाबला 2018 में खेला था। धोनी और रैना की जोड़ी अब आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए नजर आएगी।

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.